ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अन्य कहानियांTennis News: रोजर फेडरर ने दिया विराट कोहली के मैसेज का जवाब

Tennis News: रोजर फेडरर ने दिया विराट कोहली के मैसेज का जवाब

टेनिस न्यूज़: Tennis News: रोजर फेडरर ने दिया विराट कोहली के मैसेज का जवाब

Tennis News: सर्वकालिक महान टेनिस खिलाड़ियों में से एक रोजर फेडरर (Roger Federer) हमेशा अपने फैंस का दिल जीतते रहते हैं। हाल ही में भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने रोजर फेडरर को उनके शानदार करियर के लिए बधाई देने के लिए एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो संदेश का जवाब देते हुए स्विस दिग्गज ने कहा कि उनके जल्द ही भारत आने की उम्मीद है।

कोहली ने एटीपी द्वारा पोस्ट किए गए एक आधिकारिक वीडियो संदेश में कहा कि, “नमस्कार रोजर, यह मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है कि मैं आपको एक शानदार करियर के लिए बधाई देता हूं, जिसने हमें इतने खूबसूरत पल और यादें दी हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ATP Tour (@atptour)

ये भी पढ़ें- Tel Aviv Open 2022: क्वार्टर फाइनल में भिड़ेंगे नोवाक जोकोविच और वासेक पोस्पिसिल

Tennis News: उन्होंने कहा कि,”मुझे व्यक्तिगत रूप से 2018 में ऑस्ट्रेलियन ओपन में आपसे मिलने का मौका मिला था, जिसे मैं अपने जीवन में कभी नहीं भूलूंगा। एक बात जो आपको खेलते हुए देखकर भी मेरे लिए अलग थी, वह यह थी कि दुनिया भर में इतने सारे लोग, न केवल टेनिस की दुनिया में, आपका समर्थन करते हुए, और उस तरह की एकता मैंने किसी अन्य व्यक्ति में कभी नहीं देखी। यह ऐसी चीज है जिसे बनाया नहीं जा सकता है, जिसे किसी भी तरह से उत्पन्न नहीं किया जा सकता है, ”

कोहली ने कहा कि,”आपके पास हमेशा वह विशेष क्षमता थी। यह बहुत स्पष्ट था जब हमने आपको खेलते हुए देखा था और आप कोर्ट पर जो आभा लेकर आए थे वह अतुलनीय है और मेरे लिए आप हमेशा सर्वकालिक महान रहेंगे। मुझे यकीन है कि आपके जीवन के अगले चरण में आपको उतना ही मज़ा और उतना ही आनंद मिलेगा, जितना आपने कोर्ट पर किया था। मैं आपको और आपके परिवार को भी शुभकामनाएं देता हूं। ध्यान रखना, ”

इस महीने की शुरुआत में रोजर फेडरर ने अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा की थी, जिसमें उन्होंने 20 ग्रैंड स्लैम खिताब जीते थे, पांच सीज़न में नंबर 1 स्थान हासिल किया था और प्रतिद्वंद्वी राफेल नडाल और नोवाक जोकोविच के साथ पुरुष टेनिस का स्वर्ण युग बनाने में मदद की थी।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़