ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीTennis News: निक किर्गियोस ने की थानासी कोकिनाकिस के साथ की प्रैक्टिस

Tennis News: निक किर्गियोस ने की थानासी कोकिनाकिस के साथ की प्रैक्टिस

टेनिस न्यूज़: Tennis News: निक किर्गियोस ने की थानासी कोकिनाकिस के साथ की प्रैक्टिस

Tennis News: निक किर्गियोस अक्सर खेल पर अपने सकारात्मक प्रभाव के बारे में बात करने वाले पहले व्यक्ति होते हैं और ऐसा प्रतीत होता है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बुधवार को उस प्रभाव में आगे बढ़े जब उन्होंने और ऑस्ट्रेलियाई ओपन के युगल विजेता थानासी कोकिनाकिस ने एक कम क्षमता वाले मेलबर्न पार्क में अभ्यास समय सुरक्षित करने का प्रयास किया।

दुनिया के 20वें नंबर के खिलाड़ी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया कि, “मैं यहां एक दिन के लिए हूं इसलिए टोक्यो में 500 से पहले कुछ अच्छा प्रशिक्षण लेना चाहता था।”

इसके बाद किर्गियोस के दोस्त इलियट लोनी, कॉमेडियन और कई आवाजों के आदमी ने स्थिति को संक्षेप में बताया।

लोनी कहते हैं कि, “टेनिस स्टार निक किर्गियोस और थानासी कोकिनाकिस बिना पैडल के फंसे रह गए क्योंकि दुनिया की सबसे बड़ी टेनिस अकादमी सुपरस्टार्स को समायोजित करने में असमर्थ थे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nick Kyrgios (@k1ngkyrg1os)

ये भी पढ़ें- Korea Open 2022: कोरिया ओपन के पहले दौर में जीत के बाद डेनिस शापोवालोव ने कही ये बात

Tennis News: किर्गियोस ने वीडियो को कैप्शन दिया और अपनी स्टोरी में पोस्ट किया कि, “बस स्पष्ट होना। हमने ऑस्ट्रेलियन ओपन जीता और हमें 1 घंटे के लिए 1 इनडोर कोर्ट नहीं मिल सकता।

दोपहर बाद सब ठीक हो गया क्योंकि किर्गियोस, कोकिनाकिस और लोनी सभी कोर्ट पर उतरे क्योंकि पूर्व यूएस ओपन क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के बाद अपना पहला टूर्नामेंट खेलने के लिए तैयार था।

विंबलडन फाइनल में अपनी दौड़ का समर्थन करते हुए कहा कि किर्गियोस ने तत्कालीन विश्व नंबर 1 डेनियल मेदवेदेव पर एक और जीत दर्ज की, लेकिन आर्थर ऐश स्टेडियम में करेन खाचानोव से पांच-सेटर से हार गए। हालांकि शुरुआत में वह इस तरह की निराशाजनक हार के बाद फिर से संगठित होने के लिए संघर्ष कर रहे थे, 27 वर्षीय अभ्यास के लिए अदालत में आने के बाद काफी हद तक अच्छी आत्माओं में थे।

उन्होंने लिखा कि, “कोर्ट पहुंचने में हमें एक घंटे से अधिक का समय लगा, लेकिन स्तर हमेशा ऊंचा था और प्रतिस्पर्धा का रस बह रहा था,”

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़