ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अन्य कहानियांTennis News: फीफा विश्व कप में जापान की जीत के बाद Naomi...

Tennis News: फीफा विश्व कप में जापान की जीत के बाद Naomi Osaka ने व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया

टेनिस न्यूज़: Tennis News: फीफा विश्व कप में जापान की जीत के बाद Naomi Osaka ने व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया

Tennis News: फीफा विश्व कप (FIFA World Cup) के शुरूआती मैच में जर्मनी पर जापान की जीत के बाद नाओमी ओसाका (Naomi Osaka) ने खुशी से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिन्होंने स्टेडियम छोड़ने से पहले अपने आसपास की सफाई के लिए जापानी प्रशंसकों की भी सराहना की।

टेनिस स्टार ने सोशल मीडिया पर एक हास्यप्रद संदेश पोस्ट किया जिसमें बताया गया कि कैसे जापानी प्रशंसकों ने साक्ष्य के सभी निशानों को हटाने के लिए एक अपराध स्थल को साफ करने के लिए स्टेडियम की सीटों को चुस्त-दुरुस्त छोड़ दिया।

ओसाका द्वारा साझा की गई पोस्ट में कहा गया है कि, “जापान आपको मारेगा और पूरी जगह को साफ कर देगा, अपराध स्थल को बिना किसी सबूत के छोड़ देगा।”

नाओमी ओसाका की एक फॉलो-अप पोस्ट भी थी जिसमें चार बार के विश्व कप विजेता जर्मनी के खिलाफ उनकी टीम की 2-1 की शानदार जीत के बाद विजयी जापानी समर्थकों को कचरे के थैले में ढेर करने के लिए काफी दयालु दिखाया गया था।

ये भी पढ़ें- Latin America Tours 2022: Rafael Nadal और Casper Ruud बनेंगे इस टूर्नामेंट का हिस्सा

Tennis News: जापानी प्रशंसकों ने समझाया कि वे जिस भी स्थान पर गए उनके सम्मान में कचरा छोड़ना पसंद नहीं करते।

एक जापानी प्रशंसक ने कहा, “हम जापानी अपने पीछे कभी भी कचरा नहीं छोड़ते। हम उस जगह का सम्मान करते हैं।”

शुरुआती जापानी गोल की अनुमति नहीं दिए जाने के बाद, शक्तिशाली जर्मनों ने 33वें मिनट में इल्के गुंडोगन की पेनल्टी के माध्यम से बढ़त ले ली, जब डेविड राउम को एक अनाड़ी चुनौती द्वारा बॉक्स में नीचे लाया गया।

काई हैवर्ट्ज के गोल को वीएआर द्वारा ऑफसाइड के लिए खारिज किए जाने के साथ, हांसी फ्लिक की टीम 1-0 की बढ़त के साथ ब्रेक में चली गई।

जापान दूसरे हाफ में जीवंत हो गया और अंतत: 75वें मिनट में रित्सु दोन के माध्यम से बराबरी कर ली, इससे पहले ताकुमा असानो ने अपने मार्कर को पार किया और घड़ी में सिर्फ सात मिनट शेष रहते विजयी गोल किया।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़