ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीTennis News: कार्लोस अल्कारेज ने बताया कौन हो सकते हैं अगले 3...

Tennis News: कार्लोस अल्कारेज ने बताया कौन हो सकते हैं अगले 3 बड़े खिलाड़ी

टेनिस न्यूज़: Tennis News: कार्लोस अल्कारेज ने बताया कौन हो सकते हैं अगले 3 बड़े खिलाड़ी

Tennis News: कार्लोस अल्कारेज टेनिस में धीरे-धीरे एक बड़े स्टार बनते जा रहे हैं। लेकिन वह टेनिस इस खेल में ये बड़ा काम करने वाले अकेले खिलाड़ी नहीं है। एक दशक से अधिक समय से टेनिस में राफेल नडाल, नोवाक जोकोविच और रोजर फेडरर का दबदबा है। लेकिन अब फैंस भविष्य की ओर देखना शुरू कर रहे हैं और सोच रहे हैं कि वर्तमान में कौन से खिलाड़ी इन तीनों की जगह ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें- 36th National Games 2022: स्वर्ण पदक जीतने पर हैं गुजरात की पुरुष टेबल टेनिस टीम की नजरें

हाल ही में मैड्रिड में अल्कारेज ने अपनी महत्वाकांक्षाओं के बारे में बात की। जहां उन्होंने बताया कि टेनिस के अगले तीन बड़े खिलाड़ी कौन बनेंगे।

Tennis News: अलकराज ने कहा कि, “जिस रात मैं नंबर 1 बन गया, मैं भाग्यशाली था कि मेरे पिता, मेरे चाचा, मेरे भाई, मेरी पूरी टीम और कुछ दोस्त मेरे साथ थे।”

“हमने न्यूयॉर्क में एक दोस्त के रेस्तरां में रात का खाना खाया, लेकिन हमारे पास किसी और चीज के लिए ज्यादा समय नहीं था।

“बड़े तीन से तुलना किया जाना कोई दबाव नहीं है, मुझे टेनिस खेलने में मजा आता है और जब मैं इसका आनंद लेता हूं तो परिणाम आते हैं। मैं अक्सर खेलों में तनावपूर्ण क्षणों में मुस्कुराता हूं, और कोर्ट पर रहने से मुझे आनंद मिलता है।

“मुझे नहीं पता कि मैं उनकी तुलना कैसे करूंगा, वे यहां 20 साल से हैं, उन्होंने सब कुछ जीत लिया है और मैं अभी शुरुआत कर रहा हूं।

“मैं अपने रास्ते पर आगे बढ़ना चाहता हूं। लेकिन मैं उनसे जो तुलना कर सकता हूं वह हर दिन बेहतर होने की इच्छा है। मैं यही चाहता हूं। टेनिस विकसित होता रहे और आपको इसके साथ आगे बढ़ना होगा।”

लेकिन जब उनसे पूछा गया कि भविष्य में कौन तीन बड़े खिलाड़ी बना सकते हैं, तो अल्कारेज ने कहा कि,

“[जनिक] पापी और [एलेक्जेंडर] ज्वेरेव,”

“सिनर के साथ वास्तव में अच्छी प्रतिद्वंद्विता होने जा रही है। हमारे खेल देखने लायक हैं, और हम राफा और फेडरर जैसे अच्छे दोस्त हैं।”

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़