ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अन्य कहानियांNick Kyrgios News: डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार Logan Paul ने निक किर्गियोस से ली...

Nick Kyrgios News: डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार Logan Paul ने निक किर्गियोस से ली Roger Federer और Novak Djokovic पर ये राय

टेनिस न्यूज़: Nick Kyrgios News: डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार Logan Paul ने निक किर्गियोस से ली Roger Federer और Novak Djokovic पर ये राय

Nick Kyrgios News: लोगन पॉल (Logan Paul) अपने पेय ब्रांड की तरह अपने करियर के शीर्ष पर हैं और अभी वह जो कुछ भी छूते हैं वह सोना बन रहा है। YouTube सनसनी से कॉम्बैट स्पोर्ट्स एथलीट बने निक किर्गियोस (Nick Kyrgios) ने ऑस्ट्रेलिया में अपने प्राइम स्पोर्ट्स ड्रिंक को पेश करने के बाद अपने पॉडकास्ट पर कब्जा कर लिया। पॉडकास्ट पर उन्होंने कई विषयों पर चर्चा की जिसमें नडाल को हराना भी शामिल था। जब किर्गियोस सिर्फ 19 साल के थे।

इस चैट का सबसे पेचीदा हिस्सा हालांकि तब आया जब पॉल ने ऑस्ट्रेलियाई टेनिस स्टार से खेल में सबसे अधिक विवादित मुद्दे के बारे में सवाल किया। जहां उनसे पूछा गया कि नोवाक जोकोविच और रोजर फेडरर के बीच कौन बड़ा है और किर्गियोस ने इसके बारे में अपने ईमानदार विचार साझा किए।

इस समय भावनाओं के संदर्भ में निक किर्गियोस की वर्तमान समय में अक्सर जॉन मैकेनरो से तुलना की जाती है। इसके अलावा किर्गियोस शीर्ष 10 के बाहर के कुछ खिलाड़ियों में से एक हैं जिसे आप एक मैच में बिग 3 (रोजर फेडरर, राफेल नडाल और नोवाक जोकोविच) को हराने के लिए चुनेंगे।

ये भी पढ़ें- Bengaluru Open 2023: Sumit Nagal ने जिंदा रखी भारतीय उम्मीदें, प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

Nick Kyrgios News: इसके अलावा यह नहीं भूलना चाहिए कि उन्होंने नडाल को हराया है, जिनके पास जोकोविच और फेडरर से अधिक ग्रैंड स्लैम है, इसलिए वह इस पर टिप्पणी करने के लिए बिल्कुल सही व्यक्ति है क्योंकि वह उनके साथ भी खेल चुके हैं।वहीं अन्य खेलों के बारे में बात करते हुए किर्गियोस जोकोविच या फेडरर में से किसे बड़ा मानते हैं। इस पर भी बातचीत हुई।

किर्गियोस ने इसका जवाब देते हुए कहा कि, “यह एक ही बात है कि फेडरर और जॉर्डन बहुत समान हैं लेकिन मुझे लगता है कि नोवाक सांख्यिकीय रूप से बेहतर है। क्योंकि जैसा मुझे लगता है कि जॉर्डन इस दौर में खेल सकते हैं। जैसे वे लोग इस युग में बिल्कुल छीन लिए जाएंगे।

जबकि पहले जॉर्डन और लेब्रोन के बीच चयन करने के लिए कहा गया था। जिसमें उन्होंने लेब्रोन को चुना। उसी तरह वह फेडरर की तुलना जॉर्डन और जोकोविच की जेम्स से करते हैं और चूंकि वह सोचते हैं कि सर्बियाई टेनिस खिलाड़ी बड़े हैं।

हालांकि, उन्होंने यह बिल्कुल स्पष्ट कर दिया कि, दो महानों की तुलना करने के बजाय, उनकी सराहना करना शुरू कर देना चाहिए। दरअसल, दोनों ने टेनिस के खेल को अपना लिया है और पीढ़ियों को टेनिस को खेल के रूप में चुनने के लिए प्रेरित किया है।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़