ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीChennai Open 2022: साड़ी में नजर आईं कनाडाई टेनिस स्टार यूजिनी बूचार्ड,...

Chennai Open 2022: साड़ी में नजर आईं कनाडाई टेनिस स्टार यूजिनी बूचार्ड, देखें तस्वीर

टेनिस न्यूज़: Chennai Open 2022: साड़ी में नजर आईं कनाडाई टेनिस स्टार यूजिनी बूचार्ड, देखें तस्वीर

Chennai Open 2022: एक साल से अधिक समय तक चोट से बाहर रहने के बाद, कनाडाई टेनिस स्टार यूजिनी बूचार्ड ने हाल ही में टेनिस कोर्ट में वापसी की। पूर्व विंबलडन फाइनलिस्ट ने यूएस ओपन क्वालीफायर में हिस्सा लिया और हाल ही में 2022 चेन्नई ओपन टेनिस टूर्नामेंट के मुख्य ड्रॉ में भाग लिया। बूचार्ड को इस आयोजन के लिए वाइल्डकार्ड दिया गया था लेकिन वह टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाने में असफल रहीं।

लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने चेन्नई ओपन के दौरान सोशल मीडिया पर एक ऐसी पोस्ट शेयर की है। जिसे देखकर उनके भारतीय फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। बूचार्ड ने यह पोस्ट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। जिसमें वह एक हरे रंग की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। बूचार्ड ने अपनी इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी दिया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि, “माई फर्स्ट टाइम इन इंडिया”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Genie Bouchard (@geniebouchard)

ये भी पढ़ें- Carlos Alcaraz News: विश्व रैंकिंग में लंबे समय तक टॉप रहना चाहते हैं कार्लोस अल्कारेज

Chennai Open 2022: यूजिनी बूचार्ड ने 2022 चेन्नई ओपन के शुरुआती दौर में स्विट्जरलैंड की जोआन जुगर की भूमिका निभाई, जिसे वह आराम से 7-6, 6-1 से जीतने में सफल रही। 16 के दौर में कनाडाई खिलाड़ी ने भारत की कर्मन कौर थांडी का सामना किया और 6-2,7-6 से मैच जीत लिया। हालांकि, टूर्नामेंट में बूचार्ड का सफर अर्जेंटीना की नादिया पोडोरोस्का से तीन सेटों में 6-1,4-6,2-6 से हारने के बाद क्वार्टरफाइनल में समाप्त हो गया।

2022 चेन्नई ओपन में भाग लेने से पहले, बूचार्ड ने यूएस ओपन के लिए क्वालीफायर में प्रवेश किया और पहले दौर में युकी नाइतो को हराया। हालांकि, वह अपने अगले क्वालीफाइंग मैच में लिंडा नोस्कोवा से 6-2, 6-3 से हारने के बाद मुख्य ड्रॉ में जगह नहीं बना सकीं।

यूजिनी बूचार्ड के करियर की बात करें तो 28 वर्षीय विंबलडन के फाइनल में पहुंचने के बाद 2014 में टेनिस के मैदान पर उतरी थीं। वह उस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलियन ओपन और फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल में भी पहुंची थी। बूचार्ड ने अपने करियर के दौरान सिर्फ एक डब्ल्यूटीए खिताब जीता है, 2014 नूर्नबर्ग कप जीता है।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़