ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अन्य कहानियांAustralian Tennis Awards 2023 Finalists: ऑस्ट्रेलियाई टेनिस अवॉर्ड 2022 के लिए हुई...

Australian Tennis Awards 2023 Finalists: ऑस्ट्रेलियाई टेनिस अवॉर्ड 2022 के लिए हुई फाइनलिस्ट की घोषणा

टेनिस न्यूज़: Australian Tennis Awards 2023 Finalists: ऑस्ट्रेलियाई टेनिस अवॉर्ड 2022 के लिए हुई फाइनलिस्ट की घोषणा

Australian Tennis Awards 2023 Finalists: ऐश बार्टी, एलेक्स डी मिनाउर, मैट एब्डेन, स्टॉर्म हंटर (नी सैंडर्स), निक किर्गियोस, मैक्स परसेल और अजला टोमलजानोविक के साथ आगामी 2022 ऑस्ट्रेलियाई टेनिस अवॉर्ड में प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए एक रिकॉर्ड सात न्यूकॉम्ब मेडल नामांकित व्यक्तियों की घोषणा की गई है।

सोमवार 12 दिसंबर को पैलेडियम क्राउन पर लौटते हुए 26 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन, जॉन न्यूकोम्बे विजेता को प्रतिष्ठित न्यूकोम्बे पदक प्रदान करेंगे, जो ऑस्ट्रेलियाई टेनिस में सर्वोच्च व्यक्तिगत सम्मान है।

शाम को 13 ऑस्ट्रेलियाई टेनिस पुरस्कारों की प्रस्तुति भी शामिल होगी, जिसमें टेनिस क्लबों, स्वयंसेवकों, अधिकारियों, प्रशिक्षकों, स्कूलों और प्रतिभाशाली जूनियर खिलाड़ियों की उपलब्धियों और योगदान का जश्न मनाया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Pro Tennis League 2022: इस टूर्नामेंट को एटीपी में मान्यता न मिलने पर Divij Sharan ने कही ये बात

Australian Tennis Awards 2023 Finalists: टेनिस ऑस्ट्रेलिया के सीईओ क्रेग टिली ने कहा कि, “न्यूकोम्बे मेडल और ऑस्ट्रेलियाई टेनिस पुरस्कार में शामिल सभी लोगों की उपलब्धियों, प्रयासों और समर्पण का जश्न मनाने का एक शानदार अवसर है।”

“सात ग्रैंड स्लैम चैंपियन, 13 ग्रैंड स्लैम फाइनलिस्ट, असाधारण व्यक्तिगत प्रदर्शन, करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग और निश्चित रूप से हमारी बिली जीन किंग कप और डेविस कप टीमों के लिए अविश्वसनीय परिणामों के साथ ऑस्ट्रेलियाई टेनिस के लिए यह एक उल्लेखनीय वर्ष रहा है।

“हमारे पेशेवर खिलाड़ियों ने इस साल स्तर को काफी ऊपर उठाया है और उन्होंने जो कुछ भी हासिल किया है उस पर उन्हें बहुत गर्व हो सकता है, जिसमें खिलाड़ियों की अगली पीढ़ी के लिए जबरदस्त प्रेरणा और जमीनी स्तर पर टेनिस में शामिल सभी लोग शामिल हैं।

“हमारे मेहनती जमीनी स्तर के टेनिस समुदाय के साथ-साथ हमारे पेशेवर खिलाड़ियों के प्रयासों को पहचानने में सक्षम होना वास्तव में विशेष है। हम अपने खेल में जो कुछ भी करते हैं उसे हासिल करने के लिए सामूहिक प्रयास की मान्यता में यह टेनिस को एक साथ लाता है।

“टेनिस क्लब, स्वयंसेवक, अधिकारी, कोच, स्कूल और खेल के जूनियर उभरते सितारे ऑस्ट्रेलिया में टेनिस के दिल और आत्मा में बने हुए हैं और उनके प्रयास निस्संदेह सराहनीय हैं।

“न्यूकोम्बे मेडल का हिस्सा बनने के लिए ऑस्ट्रेलियाई टेनिस पुरस्कार एक अद्भुत सम्मान और उपलब्धि है और मैं सभी नामितों और फाइनलिस्टों को इस रात के लिए शुभकामनाएं देता हूं।”

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़