ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसWTA Rankings: Jessica Pegula WTA रैंकिंग में नंबर 3 पर रही

WTA Rankings: Jessica Pegula WTA रैंकिंग में नंबर 3 पर रही

टेनिस न्यूज़: WTA Rankings: Jessica Pegula WTA रैंकिंग में नंबर 3 पर रही

WTA Rankings: पेरिस में डिफेंडिंग चैंपियन इगा स्वोटेक डब्ल्यूटीए (Iga Swiatek) रैंकिंग में नंबर 1 पर बनी हुई है, जिसके बाद उसने एक साल से अधिक समय तक नेतृत्व किया है, उसके बाद ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) चैंपियन नंबर 2 आर्यना सबलेंका है।

इगा स्वोटेक (Iga Swiatek) डब्ल्यूटीए ने दाहिनी जांघ में चोट लगने के कारण विंबलडन चैंपियन एलेना रायबकिना (Elena Rybakina) के खिलाफ रोम में अपने क्वार्टर फाइनल के तीसरे सेट में खेलना बंद कर दिया। इगा स्वोटेक ने बाद में कहा कि समस्या कुछ भी गंभीर नहीं होनी है।

इटालियन ओपन (Italian Open) में एलेना रायबकिना (Elena Rybakina) की ट्रॉफी ने उन्हें सोमवार को करियर की सर्वश्रेष्ठ नंबर 4 पर दो स्थान की छलांग लगाने की अनुमति दी।

WTA Rankings:  वह इससे अधिक नहीं है क्योंकि ऑल इंग्लैंड क्लब में उसका खिताब डब्ल्यूटीए और एटीपी दोनों के बाद किसी भी रैंकिंग को बढ़ावा देने के लाभ के साथ नहीं आया था, यूक्रेन के आक्रमण पर जो पिछले साल रूसी और बेलारूसी खिलाड़ियों पर प्रतिबंध का विरोध करने के लिए अर्जित किए गए सभी बिंदुओं को रोक दिया था।

जेसिका पेगुला (Jessica Pegula) सोमवार को नंबर 3 पर रही, डब्ल्यूटीए फाइनल्स चैंपियन कैरोलीन गार्सिया नंबर 5 पर और 2022 फ्रेंच ओपन रनर-अप कोको गॉफ नंबर 6 पर रही।

पिछले साल फ्रेंच ओपन में राफेल नडाल (Rafael Nadal) और यूएस ओपन (US Open) में उपविजेता रहे कैस्पर रूड (Casper Ruud) एटीपी रैंकिंग में नंबर 4 पर रहे, इसके बाद नंबर 5 पर स्टेफानोस सितसिपास और करियर के सर्वश्रेष्ठ नंबर पर होल्गर रूण रहे।

रविवार को फाइनल में मेदवेदेव से हारने से पहले रूण ने रोम में जोकोविच को बाहर कर दिया था

यह मेदवेदेव के करियर का 20वां एटीपी खिताब है – और क्ले कोर्ट पर पहला।

नडाल, जिनके पास रोलैंड गैरोस में अपनी 22 प्रमुख ट्राफियों में से 14 हैं, ने पिछले सप्ताह घोषणा की कि वह बाएं कूल्हे की फ्लेक्सर चोट के साथ फ्रेंच ओपन (French Open )से बाहर रहेंगे। 2005 में वहां पदार्पण करने के बाद से वह कभी भी उस टूर्नामेंट से नहीं चूके।

Italian Open 2023 सबसे गीले संस्करणों में से एक रहा है

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़