ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीयहां देखें French Open 2023 के तीसरे दिन की पूरी हाइलाइट्स

यहां देखें French Open 2023 के तीसरे दिन की पूरी हाइलाइट्स

टेनिस न्यूज़: यहां देखें French Open 2023 के तीसरे दिन की पूरी हाइलाइट्स

French Open 2023: थियागो सेबॉथ (Thiago Seyboth) वाइल्ड ने फ्रेंच ओपन के पहले दौर में डेनियल मेदवेदेव (Daniil Medvedev) को हराकर दुनिया को चौंका दिया। कैस्पर रूड ने एलियास यमर को 6-4,6-3,6-2 से हराया। महिला एकल में वर्ल्ड नंबर 1 इगा स्वेटेक (Iga Swiatek) क्रिस्टीना बुस्का पर 6-4, 6-0 से क्लीन जीत के साथ दूसरे दौर में पहुंच गईं।

ये भी पढ़ें- French Open 2023 के चौथे दिन एक्शन में नजर आएंगे ये खिलाड़ी

French Open 2023: फ्रेंच ओपन के तीसरे दिन हुए मैचों की हाइलाइट्स

पुरुष एकल
कैस्पर रूड बनाम एलियास यमर – रूड जीते – 6-4,6-3,6-2
अलेक्जेंडर ज्वेरेव बनाम लॉयड हैरिस – ज्वेरेव जीते – 7-6,7-6,6-1
डेनियल मेदवेदेव बनाम थियागो सेबॉथ वाइल्ड – जंगली जीत – 7-6,6-7,2-6,6-3,6-4

महिला एकल
ऐलेना रयबकिना बनाम ब्रेंडा फ्रुहविर्टोवा – रयबकिना जीतीं – 6-4,6-2
इगा स्वोटेक बनाम क्रिस्टीना बुक्सा – स्वेटेक जीतीं – 6-4,6-0

डेनियल मेदवेदेव बनाम थियागो सेबॉथ वाइल्ड
घायल डेनियल मेदवेदेव फ्रेंच ओपन के पहले दौर में ब्राजील के क्वालीफायर थियागो सेबॉथ वाइल्ड से तेज हवाओं के बीच 7-6(5) 6-7(6) 2-6 6-3 6-4 से हारकर बाहर हो गए।

हालांकि सीबॉथ वाइल्ड ने इस सीजन में क्ले पर दो चैलेंजर (सेकेंड-टियर) खिताब जीते, दुनिया के नंबर दो मेदवेदेव रोम में एक खिताब के पीछे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट में आ रहे थे, जिसने सबसे धीमी सतह पर जबरदस्त प्रगति दिखाई।

ऐलेना रयबकिना बनाम ब्रेंडा फ्रूविर्टोवा
विंबलडन चैंपियन और नंबर 4 वरीयता प्राप्त ऐलेना रयबकिना को 16 वर्षीय रोलांड-गैरोस की डेब्यूटेंट ब्रेंडा फ्रुहविर्टोवा से 6-4, 6-2 की जीत के साथ दूसरे दौर में प्रवेश करने से पहले कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा।

पिछले हफ्ते रोम में चैंपियन रहीं रयबाकिना का अगला मुकाबला पूर्व रोलांड-गैरोस गर्ल्स सिंगल्स चैंपियन लिंडा नोस्कोवा से होगा।

इगा स्वेटेक बनाम क्रिस्टीना बुक्सा
वर्ल्ड नंबर 1 इगा स्वेटेक ने स्पेन की क्रिस्टीना बुक्सा पर 6-4, 6-0 से आसान जीत के साथ अपने खिताबी बचाव अभियान की शुरुआत की।

तीन बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन पोलिश ने शुरुआती सेट में दो बार सर्विस गिराई, लेकिन 73 मिनट की जीत के लिए क्रूज से पहले तुरंत पलटवार किया। वहीं अब स्वेटेक का अगला मुकाबला क्लेयर लियू या येलेना इन-एल्बोन से होगा।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़