ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अन्य कहानियांViral Video : यूएस ओपन में बीयर चुग गर्ल की वापसी

Viral Video : यूएस ओपन में बीयर चुग गर्ल की वापसी

टेनिस न्यूज़: Viral Video : यूएस ओपन में बीयर चुग गर्ल की वापसी

Viral Video : पिछले साल यूएस ओपन में बीयर पीने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुई बीयर-चगिंग सनसनी मेगन लकी (Megan Lucky) फिर से लौट आई है. 2022 यूएस ओपन में अमेरिकी महिला ने एक बार फिर बीयर का गिलास पिया और अपने आसपास की भीड़ को खुश किया। शुक्रवार की रात उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला और वह एक बार फिर वायरल हो गईं.

रविवार की सुबह यूएस ओपन द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कैमरे ने उस पर ध्यान केंद्रित करते हुए लकी को बीयर का गिलास पीते हुए देखा गया. यूएस ओपन टेनिस के ट्विटर अकाउंट ने मेगन लकी (Megan Lucky) के चुग के वीडियो के साथ लिखा, ऐसा लगता है कि इस समय यह परंपरा बन गई है.

ये भी पढ़ें- US Open : जबेउर और टोमलजानोविक ने चौथे दौर का मैच जीतकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई

Viral Video : बीयर चुग गर्ल ने अपनी आउटिंग की तस्वीरें भी साझा कीं। उनके एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा गया है, सेरेना नाम के कुछ b*tch ने मेरा वज्र चुरा लिया @usopen ने टेप जारी कर दिया.उसकी बीयर पीने की क्षमता से प्रभावित होकर, सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने पोस्ट पर कई इमोजी और टिप्पणियां छोड़ दीं। एक यूजर ने लिखा, उसे कम से कम पांच साल के लिए फ्री टिकट दे देना चाहिए।

एक अन्य यूजर ने लिखा, “वह एक अच्छी बीयर कमर्शियल मॉडल होंगी उसे एक पदक दो.2021 यूएस ओपन में एक बार में एक गिलास बीयर पीने के बाद सुश्री लकी 2021 में इंटरनेट सनसनी बन गईं। लकी के इंस्टाग्राम हैंडल पर 35,800 फॉलोअर्स हैं.

 

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़