ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामUS Open : वीनस विलियम्स दूसरी बार यूएस ओपन से पहले दौर...

US Open : वीनस विलियम्स दूसरी बार यूएस ओपन से पहले दौर में बाहर

टेनिस न्यूज़: US Open : वीनस विलियम्स दूसरी बार यूएस ओपन से पहले दौर में बाहर

US Open : मंगलवार दोपहर आर्थर ऐश स्टेडियम (Arthur Ashe Stadium) में वीनस विलियम्स (Venus Williams) का स्वागत और समर्थन वैसा नहीं था जैसा कि एक रात पहले उनकी बहन सेरेना के लिए था।

एक अखाड़े में हजारों खाली नीली सीटों के सामने खेलना शुरू में काफी शांत था, हालांकि बाद में शोर के बढ़ने के बाद उन्हें बढ़त मिली , वीनस यूएस ओपन के पहले दौर अच्छा खेलने के बाद दूसरे प्रदर्शन के लिए 6-1, 7-6 से हारकर बाहर हो गई. वान उयतवांक (Van Uytwank) ने कहा वह महिला टेनिस के लिए बहुत मायने रखती है। वो टेनिस की लीजेंड है

US Open : यह वीनस के लिए फ्लशिंग मीडोज की 23 वीं यात्रा थी, जिसने 1997 में एक किशोर के रूप में फाइनल में जगह बनाई और फिर 2000 और 2001 में ट्रॉफी जीती, और उन्होंने 91 वीं बार एक प्रमुख टूर्नामेंट में भाग लिया।
वीनस 2020 तक यूएस ओपन के शुरुआती दौर में कभी नहीं हारी थी, फिर पिछले साल अनुपस्थित थी. यह पूछे जाने पर कि उन्हें इन दिनों क्या प्रेरित करता है, उन्होंने उत्तर दिया तीन अक्षर W-I-N इतना ही।

एम्मा राडुकानू (Emma Raducanu) पहले दौर में हारने वाली केवल तीसरी अमेरिकी ओपन चैंपियन थी , जिसे एलिज़े कॉर्नेट (Elise Cornet) ने 6-3, 6-3 से हरा दिया. राडुकानु, जो 18 वर्ष की थी और 150वें स्थान पर थी, जब उसने एक साल पहले क्वालीफायर के रूप में खिताब जीता था, हाथ के फफोले से परेशान थी – उसने पहले सेट के बाद इलाज के लिए मेडिकल टाइमआउट लिया – और 32 वर्षीय कॉर्नेट ने उसे मात दे दी। फ्रांस से जिन्होंने विंबलडन में नंबर 1 इगा स्विएटेक (Inga Swietek) को भी परेशान किया।

ये भी पढ़ें- US Open 2022: यूएस ओपन में सेरेना विलियम्स को खुश करने के लिए कोको गॉफ ने बनाई है ये योजना

US Open : वीनस पूरी तरह से अगस्त 2021 से एक महीने से भी कम समय पहले एकल में दौरे से दूर थी और अब उसकी वापसी के बाद से 0-4 है। उनकी रैंकिंग – जो 20 साल पहले नंबर 1 थी – इस सप्ताह 1,504 वें स्थान पर है. यह निश्चित रूप से सबसे लंबा समय था जब मैं टेनिस से दूर रही और मेरे हाथ में रैकेट नहीं था।

इसलिए यह मेरे लिए बिल्कुल नया अनुभव था, मेरे हाथ में एक रैकेट वापस आना और यूएस ओपन के लिए जितनी जल्दी हो सके तैयार होने की कोशिश करना, जो आसान नहीं था, उसने कहा निश्चित रूप से बहुत सारे महान खिलाड़ी खेल रहे हैं, लेकिन अंत में, यह सिर्फ एक जंग है। आप इसके बारे में कुछ भी नहीं कर सकते सिवाय इसके कि, आप जानते हैं, किसी बिंदु पर जंग नहीं हारना चाहिए।

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़