ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामUS Open : सेरेना विलियम्स ने यूएस ओपन के पहले मैच में...

US Open : सेरेना विलियम्स ने यूएस ओपन के पहले मैच में डंका कोविनिक को हराया

टेनिस न्यूज़: US Open : सेरेना विलियम्स ने यूएस ओपन के पहले मैच में डंका कोविनिक को हराया

US Open : सेरेना विलियम्स ने न्यूयॉर्क में आशा और उत्सव से भरी एक मनोरंजक रात में शानदार शुरूआती जीत के साथ अपनी यूएस ओपन विदाई को आगे बढ़ाया. टूर्नामेंट के बाद संन्यास लेने वाली विलियम्स ने मोंटेनेग्रो के डंका कोविनिक (Danka Kovinic) के खिलाफ 6-3, 6-3 से जीत दर्ज की।

आर्थर ऐश स्टेडियम में लगभग 25,000 की भीड़ ने उनकी खेल को सराहा  और एक विशिष्ट अंदाज में प्रतिक्रिया दी. 40 वर्षीय विलियम्स बुधवार को दूसरे दौर में एस्टोनियाई दूसरी वरीयता प्राप्त एनेट कोंटेविट से भिड़ेंगी।

23 बार की ग्रैंड स्लैम एकल चैंपियन, जो ऑस्ट्रेलियाई मार्गरेट कोर्ट के सर्वकालिक रिकॉर्ड से एक कम है, वह बड़ी बहन वीनस के साथ युगल में भी खेल रही है, जिससे उन्हें उम्मीद है कि इस ग्रैंड स्लैम में एक और रोमांच जुड़ जाएगा।

ये भी पढ़ें- US Open 2022 : वीनस और सेरेना विलियम्स ने यूएस ओपन में डबल्स वाइल्ड कार्ड सौंपा

US Open : उनका पहला असाइनमेंट कोविनिक को हराना था, जो दुनिया में 80 वें स्थान पर है . जब कोविनिक की बैकहैंड वापसी नेट से टकराई तो विलियम्स मौके पर ही कूद पड़ीं, फिर कोर्ट के बीचों-बीच खुशी से झूम उठीं और जब वह इस अवसर पर अपनी सीट पर बैठी थीं, तब उन्होंने अपने प्रशंसकों को किस करने से पहले खुशी से झूम उठी ।

इस तरह के अवसर उनकी योजनाओं को कैसे प्रभावित करते हैं, इस पर उन्होंने कहा: यह अभी भी बेहद मुश्किल है क्योंकि मुझे खेल में बने रहना बहुत पसंद है. जितने अधिक टूर्नामेंट मैं खेलती हूं, मुझे लगता है कि मेरा आत्मविश्वास और बढ़ता है . यह एक कठिन भावना है, और जितना अधिक आप इसे करते हैं, उतना अधिक आप चमक सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Serena Williams : Six यादगार ग्रैंड स्लैम फाइनल

US Open : विलियम्स लंबे समय से एक टेनिस खिलाड़ी के रूप में सबसे आगे रही हैं और यह उनकी स्थिति का संकेत था – एक अमेरिकी आइकन और दुनिया के सबसे पहचानने योग्य खेल सितारों में से एक के रूप में उनकी चमकदार फैशन पत्रिका वोग के लिए एक निबंध में अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा करना ।

हालांकि पूर्व विश्व नंबर एक ने सेवानिवृत्ति शब्द का इस्तेमाल नहीं किया, यह कहना पसंद करते हुए कि वह खेल से “विकसित हो रही थी”, इसमें कोई गलती नहीं है कि उसका इरादा इस टूर्नामेंट में अपने घरेलू मेजर पर अपने शानदार करियर को समाप्त करने का है।

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़