ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीUS Open : राफेल नडाल के हावभाव ने दर्शकों को स्पीचलेस कर...

US Open : राफेल नडाल के हावभाव ने दर्शकों को स्पीचलेस कर दिया

टेनिस न्यूज़: US Open : राफेल नडाल के हावभाव ने दर्शकों को स्पीचलेस कर दिया

US Open : राफेल नडाल (Rafael Nadal) यूएस ओपन 2022 के चौथे दौर में युवा अमेरिकी स्टार फ्रांसेस टियाफो (Frances Tiafo) के शानदार प्रदर्शन से बाहर हो गए, जो 4 सेटों में विजेता थे.

टियाफो द्वारा बैकहैंड की ओर ले जाने के बाद नडाल को रक्षात्मक लॉब मारने के लिए मजबूर किया गया था, और जैसे ही उन्होंने गेंद को मारा, उन्हें पता था कि वह जीतने वाले नहीं है. हालांकि उनका शॉट नेट के ऊपर से चला गया, लेकिन नडाल ने पिच से मुंह मोड़ लिया और टॉवल लेने के लिए बस चले गए.

ये भी पढ़ें- Wimbledon ने एचएम क्वीन एलिजाबेथ के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की

US Open : भीड़ काफी शांत थी क्योकि नडाल ने हार मान ली थी। हालांकि नडाल को नौ अंक जीतने का एक लंबा मौका था, कई लोग दंग रह गए कि वह अंत तक लड़ने के बजाय जीत से दूर चले जाएंगे और टियाफो को जीत दिलाएंगे। टेनिस लेखक यास्मीन सैयद ने ट्वीट किया: “शायद यह मेरे जीवन में पहली बार है जब मैंने नडाल को एक बिंदु पर हार मानते हुए देखा है.

न्यूयॉर्क की रोशनी और सबसे बड़ी पिच पर गर्जना और अमेरिकी अपने जीवन का खेल खेलता है, वह राफा नडाल की 23 ग्रैंड स्लैम की दौड़ को समाप्त कर देता है और रैंकिंग में प्रथम स्थान प्राप्त करता है या बल्कि, वह व्यक्तिगत रूप से 2022 में एक मेजर में स्पेनिश घटना को हराने में सक्षम खिलाड़ियों की सूची में है और रूड और अलकाराज़ को रैंकिंग के शीर्ष के लिए प्रतिस्पर्धा करने का मौका भी देता है।

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़