ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसUS Open : राफेल नडाल रोजर फेडरर के रिकॉर्ड के करीब

US Open : राफेल नडाल रोजर फेडरर के रिकॉर्ड के करीब

टेनिस न्यूज़: US Open : राफेल नडाल रोजर फेडरर के रिकॉर्ड के करीब

US Open : राफेल नडाल (Rafael Nadal) यूएस ओपन 2022 में मौजूद सितारों में से एक हैं। स्पेनिश टेनिस खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियन ओपन और रोलैंड गैरोस जीतने के बाद 2022 के तीसरे ग्रैंड स्लैम और अपने असाधारण करियर के 23वें ग्रैंड स्लैम का पीछा कर रहे हैं।

पहला सेट हारने के बाद, राफा ने अच्छी प्रतिक्रिया दी और ऑस्ट्रेलियाई वाइल्ड कार्ड खिलाड़ी हिजिकाता (Hijikata) को चार सेटों में बिना किसी चिंता के हरा दिया। कठिनाइयों के बावजूद, राफा नडाल ने मैच को अपने पाले में कर लिया और एक और असाधारण जीत हासिल की।

US Open : एक अविश्वसनीय तथ्य यह है कि नडाल ने यूएस ओपन के पहले दौर कि भागीदारी में 16 जीत हासिल की हैं, जिसे हासिल करना एक कठिन रिकॉर्ड है। इस सफलता की बदौलत राफा इस जिज्ञासु रैंकिंग में नोवाक जोकोविच के साथ शामिल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें- US Open: बियांका एंड्रीस्कु ने यूएस ओपन के बीच में कपड़े की खराबी कि वजह से टेनिस कोर्ट छोड़ा

यहां तक ​​​​कि सर्बियाई के पास वास्तव में न्यूयॉर्क में 16 संस्करणों में से 16 जीत हैं और दो स्विस चैंपियन रोजर फेडरर के पीछे हैं। अधिक से अधिक भाग लेने पर 19 जीत के साथ फेडरर ने दीर्घायु और निरंतरता का रिकॉर्ड दिखाया, जो कि मैच के लिए वास्तव में कठिन था।

US Open : एक बार फिर बिग थ्री नायक, तीनों अब अपने करियर के अंतिम चरण में हैं, लेकिन वे किसी न किसी कारण से मनोबल के लिए एक महत्वपूर्ण जीत की खोज में है और यह स्पेनिश टेनिस खिलाड़ी के लिए स्थिति को ठीक करने के लिए एक बेहतरीन विकल्प है यह उनके लिए एक पसंदीदा टूर्नामेंट में से एक है. खेल के बाद, इबेरियन टेनिस खिलाड़ी ने मैच पर इस प्रकार टिप्पणी की यह एक कठिन मैच था, मैंने बहुत अच्छी शुरुआत नहीं की, सर्विस में चीजें खराब थीं और मैंने कुछ मौकों का फायदा नहीं उठाया।

मैं यहां लंबे समय तक नहीं खेला था और मुझे घबराहट महसूस हुई, यह एक आदर्श चुनौती नहीं थी, लेकिन मुझे पता है कि मुझे खुद को समय देना है, मुझे विनम्र होना चाहिए और स्वीकार करना चाहिए कि मुझे कोशिश करने के लिए खेलना है मेरे सर्वश्रेष्ठ स्तर तक पहुंचने के लिए . मुझे सुधार करना होगा और मुझे लगता है कि मैं करूंगा।

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़