ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसUS Open 2022 Qualifiers: युकी भांबरी हुए यूएस ओपन से बाहर, बेल्जियम...

US Open 2022 Qualifiers: युकी भांबरी हुए यूएस ओपन से बाहर, बेल्जियम के जिजो बर्ग ने दूसरे क्वालीफायर राउंड में सीधे सेटों में दी मात

टेनिस न्यूज़: US Open 2022 Qualifiers: युकी भांबरी हुए यूएस ओपन से बाहर, बेल्जियम के जिजो बर्ग ने दूसरे क्वालीफायर राउंड में सीधे सेटों में दी मात

US Open 2022 Qualifiers: यूएस ओपन क्वालीफायर में भारत की एकल चुनौती अब समाप्त हो गई क्योंकि युकी भांबरी (Yuki Bhambri) को दूसरे दौर में बेल्जियम के जिजो बर्ग (Zizou Bergs) से सीधे सेटों में हार गए हैं। 30 वर्षीय भांबरी गुरुवार को बेल्जियम के अपने प्रतिद्वंद्वी से 3-6 2-6 के सीधे सेटों में हार गए।

यह भांबरी (552) के लिए उच्च रैंकिंग वाले बर्ग्स (155) के खिलाफ एक मुश्किल मामला होने था, लेकिन भारतीय खिलाड़ी कड़े संघर्ष के बाद अपने पहले सेट में स्कोर को 3-3 पर बराबर रखने में कामयाब रहे। हालांकि चीजें बेल्जियम के पक्ष में तेजी से बदलीं क्योंकि उन्होंने इसे 5-3 से बनाया।

इसके बाद बर्ग्स ने अपनी अगली सर्विस जीतकर पहला सेट 6-3 से अपने नाम कर लिया। इसके बाद दूसरे सेट में भी बर्ग्स भारतीय से बेहतर खिलाड़ी थे और गो शब्द से भांबरी पर हावी गए और उन्हें भारतीय खिलाड़ी से अपना दूसरा और अंतिम सेट 6-2 से जीतने में ज्यादा समय नहीं लगा। जिसके बाद भांबरी का यूएस ओपन का यह सफर यहीं पर खत्म हो गया।

ये भी पढ़ें- Pan Pacific Open: नाओमी ओसाक करेंगी अगले महीने पैन पैसिफिक ओपन में अपना टाइटल डिफेंड

US Open 2022 Qualifiers: युकी जो पिछले तीन वर्षों से घुटने की चोटों से परेशान थे और कई ऑपरेशनों कराने के बाद उन्हें ठीक होने में काफी समय लग गया। इसके बाद जब भांबरी अपनी चोटों से उबरे तो उन्होंने इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलियन ओपन में अपना पहला ग्रैंड स्लैम क्वालीफायर खेला, जहां वह क्वालीफायर के दूसरे दौर में हार गए ते।

वहीं इसके अलावा बुधवार को भारत के सर्वोच्च रैंकिंग वाले पुरुष एकल खिलाड़ी रामकुमार रामनाथन और सुमित नागल अपने-अपने क्वालीफाइंग मैच सीधे सेटों में हारकर जल्दी बाहर हो गए।रामनाथन अमेरिकी किशोर ब्रूनो कुजुहारा से एक घंटे 28 मिनट में 3-6 5-7 से हार गए से सीधे सेटों में हार गए और वहीं नागल कनाडा के वासेक पोस्पिसिल से 6-7 4-6 से हार गए।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़