ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामUS Open Qualifiers 2022 : युकी आगे बड़े ; रामनाथन, नागल नॉकआउट

US Open Qualifiers 2022 : युकी आगे बड़े ; रामनाथन, नागल नॉकआउट

टेनिस न्यूज़: US Open Qualifiers 2022 : युकी आगे बड़े ; रामनाथन, नागल नॉकआउट

US Open Qualifiers 2022 : भारत के युकी भांबरी (Yuki Bhambri) यूएस ओपन 2022 क्वालीफायर में मोल्दोवियन राडू अल्बोट पर जीत के बाद पुरुष एकल के दूसरे दौर में पहुंच गए। हालांकि, देश के सर्वोच्च रैंकिंग वाले पुरुष एकल खिलाड़ी रामकुमार रामनाथन और सुमित नागल अपने क्वालीफाइंग मैच के सीधे सेटों में हारकर जल्दी बाहर हो गए।

दुनिया के 241वें नंबर के रामनाथन (Ramanathan) अमेरिका के ब्रूनो कुजुहारा (Bruno Kujuhara) से एक घंटे 28 मिनट में 3-6, 5-7 से हार गए, जबकि नागल कनाडा के वासेक पोस्पिसिल (Vasek Pospisil) से 6-7, 4-6 से हार गए। विश्व में 552वें स्थान पर काबिज युकी ने एक घंटे 34 मिनट तक चले मैच में उच्च रैंकिंग वाले एल्बोट (107) को 7-6 (4), 6-4 से शिकस्त दी।

ये भी पढ़ें- US Open: मेदवेदेव ने कोज़लोव से की शुरुआत, नडाल को मिले हिजिकाता; सेरेना कोविनिक से भिड़ेंगी

विश्व में 552वें स्थान पर काबिज युकी ने एक घंटे 34 मिनट तक चले मैच में उच्च रैंकिंग वाले एल्बोट (107) 7-6 (4) 6-4 से शिकस्त दी। युकी ने पहले सेट में धीमी शुरुआत की, भारतीय ने वापसी की और शुरुआती सेट को टाई-ब्रेकर तक बढ़ा दिया, जिसमें उन्होंने जीत हासिल की। दूसरे सेट में कहीं बेहतर ब्रेकप्वाइंट रूपांतरण और अच्छे नेट खेल के साथ युकी ने दूसरा सेट जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया।

30 वर्षीय ग्रैंड स्लैम स्पर्धा के दूसरे क्वालीफाइंग दौर में गुरुवार को बेल्जियम के जिज़ो बर्ग से भिड़ेंगे।
युकी, जिन्होंने पिछले तीन वर्षों में घुटने की चोटों की देखभाल करने और कई ऑपरेशनों से उबरने में सबसे अधिक समय बिताया, ने इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलियन ओपन में अपना पहला ग्रैंड स्लैम क्वालीफायर खेला, जहां वह क्वालीफायर के दूसरे दौर में हार गए।

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़