ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीUS Open : Pregnant Angelique Kerber ने यूएस ओपन से नाम वापस...

US Open : Pregnant Angelique Kerber ने यूएस ओपन से नाम वापस लिया

टेनिस न्यूज़: US Open : Pregnant Angelique Kerber ने यूएस ओपन से नाम वापस लिया

US Open:  पूर्व में महिला विश्व नंबर एक एंजेलिक कर्बर ने बुधवार को घोषणा की कि वह गर्भवती है और अगले हफ्ते यूएस ओपन नहीं खेल पायेंगी । 34 वर्षीय जर्मन खिलाड़ी ने कहा कि फ्लशिंग मीडो उनके लिए एक बहुत अच्छी यादें हैं। उन्होंने 2016 में वहां खिताब जीता था और इसके परिणामस्वरूप, वह विश्व की नंबर एक खिलाड़ी बन गई थी ।

कर्बर ने ट्वीट किया, “मैं वास्तव में US Open खेलना चाहता हूँ , लेकिन आखिरकार मैंने ये फैसला किया कि है ये मेरे लिए उचित प्रतिस्पर्धा नहीं है। अगले महीनों में , मैं एक टेनिस खिलाड़ी के रूप में दुनिया की यात्रा करने से ब्रेक लूँगी , न्यूयॉर्क अक्सर मेरे करियर में एक महत्वपूर्ण मोड़ रहा है और ऐसा लगता है कि यह साल किसी तरह से अलग नहीं होगा|

ये भी पढ़ें- Cincinnati : बेन शेल्टन ने घोषणा की हैं कि वह अब professional बनकर खेलेंगे

US Open : 2011 में अपने करियर को फिर से शुरू करने के बाद वो 92 वें स्थान पर थी पर वह सेमीफाइनल में पहुंची थी फिर उन्होंने 2016 में खिताब जीता और दुनिया की no.1 खिलाड़ी बानी | एक पेशेवर एथलीट होने के नाते मेरे लिए सब कुछ सही है, लेकिन मैं जिस नए रास्ते पर जा रही हूं, उसके लिए मैं लोगो की बहुत आभारी हूं, उन्होंने कहा ईमानदारी से कहूं तो, मैं एक ही समय में नर्वस और उत्साहित दोनों हूँ ।

टोरंटो और सिनसिनाटी से हटने के बाद, केर्बर ने गर्भावस्था की घोषणा की.कर्बर यूएस ओपन में प्रतिस्पर्धा करने पर विचार कर रही थी, लेकिन इस टूर्नामेंट को छोड़ने और अगले कुछ महीनों में अपनी गर्भावस्था पर ध्यान केंद्रित करने का उन्होंने फैसला किया। कर्बर ने ट्विटर पर लिखा, “मैं वास्तव में यूएस ओपन खेलना चाहती थी , लेकिन आखिरकार मैंने फैसला किया कि एक के खिलाफ दो मैच उचित नहीं हैं।

 

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़