ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसUS Open : यूएस ओपन हारने के बाद मरे का नडाल नोवाक...

US Open : यूएस ओपन हारने के बाद मरे का नडाल नोवाक जोकोविच पर बयान

टेनिस न्यूज़: US Open : यूएस ओपन हारने के बाद मरे का नडाल नोवाक जोकोविच पर बयान

US Open : एंडी मरे ने स्वीकार किया कि शुक्रवार को माटेओ बेरेटिनी (Matteo Berrettini) के खिलाफ हार के बावजूद 2022 यूएस ओपन में उन्होंने जो हासिल किया है, उस पर उन्हें वास्तव में गर्व है। इटालियन खिलाड़ी ने मरे को 6-4, 6-4, 6-7 (1) 6-3 से हराया, जो कि 2016 के बाद से फ्लशिंग मीडोज में स्कॉट की पहली राउंड-थ्री उपस्थिति थी. और उनके प्रवेश के बाद, 2012 यूएस ओपन चैंपियन में एक बड़ी उपलब्धि हासिल की.

मरे (Murray) वास्तव में नंबर 13 माटेओ बेरेटिनी के खिलाफ मैच में करीब आ गए, टाई-ब्रेकर पर तीसरा सेट जीतने के रास्ते में आठ ब्रेक पॉइंट बचाए। लेकिन अंततः एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी के आगे घुटने टेक दिए. हिप सर्जरी के वापसी के बाद से 35 वर्षीय को स्लैम में शीर्ष -20 खिलाड़ी को हराना बाकी है. स्टेन वावरिंका (2020 फ्रेंच ओपन), डेनिस शापोवालोव (2021 विंबलडन) और स्टेफानोस त्सित्सिपास (2021 यूएस ओपन) से हार गए.

ये भी पढ़ें- US Open 2022: मार्ता कोस्त्युक ने विक्टोरिया अजारेंका से हाथ मिलाने से किया इंकार

US Open : लेकिन मरे, जो केवल पांच वर्षों में दूसरी बार किसी स्लैम के तीसरे दौर में पहुंचे है उन्होंने कहाँ कि मेरे पास एक मेटल हिप है। उसके साथ खेलना आसान नहीं है। यह वाकई मुश्किल है। मुझे आश्चर्य है कि मैं अभी भी उन लोगों के साथ प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम हूं जो खेल के शीर्ष पर हैं.मरे ने इसके बाद खुद की तुलना नडाल और जोकोविच से करते हुए कहा कि वह गेंद को उसी तरह हिट करने में सक्षम हैं, जिस तरह से वह पहले किया करते थे.

बहुत सी चीजें एक जैसी लगती हैं, लेकिन जाहिर है कि मैं उस तरह की गति और शारीरिकता के लिए बिल्कुल सक्षम नहीं हूं, जो मैं पांच, छह साल पहले था, उन्होंने कहा.मुझे लगता है कि अगर आप राफा और नोवाक को कोर्ट के चारों ओर घूमते हुए देखते हैं, जो अब समान उम्र के हैं, तो मुझे लगता है कि वे ठीक उसी तरह आगे बढ़ रहे हैं जैसे वे पांच, छह साल पहले थे, जबकि मेरे लिए स्पष्ट रूप से थोड़ा सा ड्रॉप-ऑफ रहा है.

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़