ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसUS Open : यूएस ओपन में स्थानीय टेनिस खिलाड़ियों ने मूल्यवान अनुभव...

US Open : यूएस ओपन में स्थानीय टेनिस खिलाड़ियों ने मूल्यवान अनुभव प्राप्त किया

टेनिस न्यूज़: US Open : यूएस ओपन में स्थानीय टेनिस खिलाड़ियों ने मूल्यवान अनुभव प्राप्त किया

US Open : दो मेसन में जन्मे, हैमिल्टन के प्रशिक्षित टेनिस प्रतिभाओं ने हाल ही में समाप्त हुए यूएस ओपन में अपना पहला प्रदर्शन किया, जो खेल के चार सबसे बड़े और सबसे अधिक चर्चित टूर्नामेंटों में से एक है.

उनके कोच, रोलैंड लुट्ज़ (Roland Lutz) हैमिल्टन के रिवरसाइड एथलेटिक क्लब के मालिक – ने कहा कि उन्होंने अच्छा किया.

17 वर्षीय एलीना यू (Alina Yu) और 20 वर्षीय पेटन स्टर्न्स (Peyton Stearns) दोनों हैमिल्टन के रिवरसाइड एथलेटिक क्लब के रोलैंड लुट्ज़ द्वारा प्रशिक्षित हैं वो अपने शुरुआती दौर में बाहर हो गए थे। लेकिन, लुत्ज़ ने कहा, दोनों महिलाओं ने अपने करियर के इस चरण में मजबूत भूमिका निभाई और महत्वपूर्ण अनुभव हासिल किया.

US Open : उन्होंने कहाँ यात्रा अच्छी थी! यह मजेदार था, यह रोमांचक था, और लड़कियों ने अच्छा खेला,” लुत्ज़ ने कहा। “हमने घर को जीत नहीं दिलाई, लेकिन मुझे लगता है कि उन दोनों के पास वास्तव में अच्छे अनुभव थे और उन्होंने वहां अपने समय का आनंद लिया.

ये भी पढ़ें- ATP’s Challenger Tour : एटीपी चैलेंजर टूर में 2023 की पुरस्कार राशि में 60% की उछाल

स्टर्न्स ने टूर्नामेंट की 28 वरीयता प्राप्त एकातेरिना एलेक्जेंड्रोवा (Ekaterina Alexandrova) के खिलाफ 4-6, 6-4, 5-7 मैच में एक सेट जीत हासिल करने में कामयाबी हासिल की, जो प्रो टूर पर वर्षों के अनुभव के साथ एक खिलाड़ी है। लुत्ज़ ने कहा कि स्टर्न्स ने शानदार खेला और उन्हें संदेह था कि मैच कड़ा होगा.

US Open : पेटन के खेल और उसकी शक्ति के साथ, यह एक बहुत अच्छा मैचअप था, और जाहिर है कि स्कोर ने संकेत दिया,” लुत्ज़ ने कहा.

खेल के शीर्ष पर, लुत्ज़ ने कहा, मार्जिन “रेज़र थिन” है, शीर्ष -20 से लेकर शीर्ष -200 तक इतना गहरा है, सभी खिलाड़ी बेहद प्रतिभाशाली हैं। कभी-कभी, जब मैच सबसे अधिक तनावपूर्ण होता है तो दबाव बढ़ जाता है, यह सहज होने के बारे में होता है.

लुत्ज़ ने कहा इसे दिन-ब-दिन करने और उन कड़े मैचों को जीतने में सक्षम है। मुझे लगता है कि उनमें से कुछ सिर्फ आत्मविश्वास के साथ आते हैं, और उनमें से कुछ अनुभव के साथ आते हैं.

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़