ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसUS Open : करेन खाचानोव ने यूएस ओपन मैच के बाद निक...

US Open : करेन खाचानोव ने यूएस ओपन मैच के बाद निक किर्गियोस के गुस्से पर टिप्पणी की

टेनिस न्यूज़: US Open : करेन खाचानोव ने यूएस ओपन मैच के बाद निक किर्गियोस के गुस्से पर टिप्पणी की

US Open : मंगलवार को खाचानोव ने यूएस ओपन (Khachanov) के सेमीफाइनल में किर्गियोस को 7-5, 4-6, 7-5, 6-7 (3), 6-4 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया.खचानोव से हाथ मिलाने के बाद किर्गियोस अपनी कुर्सी पर गये और दो रैकेट फोड़ दिए.

मुझे लगता है कि यह उसके लिए दुख की बात है या अगर मैं वह मैच हार जाता तो मेरे लिए भी ऐसा ही होता. पांच सेट हारना कभी आसान नहीं होता क्योंकि आप अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं, आप पूरे मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं, फिर हार को स्वीकार करना कभी आसान नहीं होता.

US Open : सच कहूं तो हाथ मिलाने के बाद मैंने उसकी तरफ नहीं देखा. रैकेट उड़ने के बाद मैंने देखा। लेकिन मुझे उसके लिए दर्द महसूस होता है,खचानोव को उम्मीद थी कि भीड़ किर्गियोस के पीछे खड़ी होगी. मैच में जाते हुए, खचानोव को उम्मीद थी कि भीड़ किर्गियोस की तरफ होगी.

ये भी पढ़ें- US Open 2022: क्वार्टर फाइनल में न सेरेना है न नडाल और ना ही फेडरर, क्या यह एक युग का अंत है?

किर्गियोस को हराने के बाद, खाचानोव ने कहा कि 2018 यूएस ओपन में राफेल नडाल से खेलने के अनुभव ने उन्हें ऑस्ट्रेलियाई के खिलाफ मदद की। मैं इस वातावरण के लिए तैयार था. मैं उम्मीद कर रहा था कि भीड़ उसके लिए अधिक होगी, कि वह उनकी नज़र में पसंदीदा था.

US Open : खाचानोव ने कहा मुझे पता था कि क्या उम्मीद करनी है. मुझे पता था कि मुझे क्या करना है, मुझे कितना फोकस्ड रहना है. सिर्फ एक अच्छा मैच देने के लिए. यही मैंने मूल रूप से किया.यूएस ओपन सेमीफाइनल में, खाचानोव पांचवीं वरीयता प्राप्त कैस्पर रूड से खेलना है. फ्लशिंग मीडोज में मिलने पर खाचानोव और रूड दूसरी बार आमने-सामने होंगे. 2020 में, खाचानोव रोम में रूड के खिलाफ हार गए थे.

रूड से भिड़ने पर खाचानोव अपना पहला ग्रैंड स्लैम सेमीफाइनल खेलेंगे. यह देखा जाना बाकी है कि क्या खाचानोव एक कदम आगे जाकर फ्लशिंग मीडोज में अपना पहला मेजर फाइनल जीत सकते हैं.

 

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़