ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़समाचारUS Open : कार्लोस अल्कराज यूएस ओपन में जननिक सिनर का सामना...

US Open : कार्लोस अल्कराज यूएस ओपन में जननिक सिनर का सामना करने पर बोले

टेनिस न्यूज़: US Open : कार्लोस अल्कराज यूएस ओपन में जननिक सिनर का सामना करने पर बोले

US Open :  नंबर 3 सीड कार्लोस अल्कराज (Carlos Alcaraz) ने जानिक सिनर (Janik Sinar) को “एक महान खिलाड़ी कहा और कहा कि जब वे यूएस ओपन में मिलते हैं तो उन्हें एक बड़ी लड़ाई की उम्मीद होती है. यूएस ओपन के क्वार्टरफाइनल में, अलकराज का सामना 11वीं वरीयता प्राप्त सिनर से होगा। फ्लशिंग मीडोज में भिड़ने पर अल्कराज और सिनर मुख्य स्तर पर चौथी बार आमने-सामने होंगे.

मैं पिछले दो महीनों में दो बार हार गया, इसलिए मुझे जननिक (Jannik) के खिलाफ इस लड़ाई के लिए तैयार रहना होगा. सोमवार को अलकारज ने सिलिच को 6-4 3-6 6-4 4-6 6-3 से हराकर अपने दूसरे यूएस ओपन क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया.

US Open :  दो सेट से एक तक, चौथे सेट में अल्कारज़ के तीन गेम में ब्रेक पॉइंट लिये , लेकिन सेट में अपने सात ब्रेक पॉइंट में से किसी को भी महसूस नहीं होने दिया. अल्कराज ने चौथा सेट गंवाकर कीमत चुकाई क्योंकि सिलिच ने भी सेट के शुरुआती गेम में पांचवां सेट ब्रेक से शुरू किया था.

ये भी पढ़ें- ये भी पढ़ें- US Open : जबेउर और टोमलजानोविक ने चौथे दौर का मैच जीतकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई

जब ऐसा लग रहा था कि सिलिच एक बड़ी वापसी करेगा, अल्कराज ने बैक-टू-बैक ब्रेक के साथ जवाब दिया और पांच सेट की जीत का दावा करने में सफल रहे. पांचवें सेट [Being A] के ब्रेक डाउन की शुरुआत में यह काफी कठिन था। लेकिन मारिन अविश्वसनीय खेल रहे थे। मुझे खुद पर हर समय विश्वास था.

US Open :  बेशक आर्थर ऐश स्टेडियम में मेरा काफी समर्थन हो रहा था अल्कराज ने कहा आप लोगों के बिना, आज रात इस मैच को जीतना संभव नहीं था , इसलिए आज रात समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. मैं कहूंगा कि पांचवें सेट में मैंने जो ऊर्जा लगाई, उसका 100 प्रतिशत आपके लिए धन्यवाद था। यह अविश्वसनीय था. यह देखा जाना बाकी है कि क्या अलकराज अब अपने पहले ग्रैंड स्लैम सेमीफाइनल के लिए सिनर को हरा सकते हैं.

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़