ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसUS Open : एंजेलिक कर्बर ने सेरेना विलियम्स को ट्रिब्यूट दिया

US Open : एंजेलिक कर्बर ने सेरेना विलियम्स को ट्रिब्यूट दिया

टेनिस न्यूज़: US Open : एंजेलिक कर्बर ने सेरेना विलियम्स को ट्रिब्यूट दिया

US Open :  पूर्व विश्व नंबर 1 एंजेलिक कर्बर (Angelique Kerber) ने टेनिस के खेल को हमेशा के लिए बदलने के लिए सेरेना विलियम्स को श्रेय दिया और कहा कि हर बार जब वह कोर्ट पर खेलती हैं तो यह एक सम्मान और विशेषाधिकार होता है. शुक्रवार को विलियम्स का करियर यूएस ओपन के तीसरे दौर में अजला टोमलजानोविक (Ajla Tomljanovic) से हारने के बाद समाप्त हो गया.

34 साल कि कर्बर नौ बार विलियम्स से भीड़ी है और तीन बार जीती है । तीन बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन (Grand Slam champion) केर्बर ने विलियम्स को दो ग्रैंड स्लैम फाइनल (2016 ऑस्ट्रेलियन ओपन और 2018 विंबलडन) में हराया। विलियम्स ने केर्बर को हराया जब वे 2016 के विंबलडन फाइनल में भीड़ी थी.

US Open : केर्बर ने इंस्टाग्राम पर लिखा आपने टेनिस का खेल हमेशा के लिए बदल दिया है। अपने करियर के सभी अलग-अलग चरणों में, खेल के लिए आपका प्यार हमेशा मौजूद रहेगा । यह वास्तव में इस युग में खेलने के लिए एक सम्मान की बात है जिसे आपने परिभाषित किया है और मुझे अपने करियर के कुछ सबसे यादगार मैचों को आपके साथ साझा करने का सौभाग्य मिला.

ये भी पढ़ें- US Open : कोको गॉफ ने कैरोलीन गार्सिया को हराकर यूएस ओपन क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई

टोरंटो और सिनसिनाटी से हटने के बाद, केर्बर ने गर्भावस्था की घोषणा की.कर्बर यूएस ओपन में प्रतिस्पर्धा करने पर विचार कर रही थी, लेकिन इस टूर्नामेंट को छोड़ने और अगले कुछ महीनों में अपनी गर्भावस्था पर ध्यान केंद्रित करने का उन्होंने फैसला किया। कर्बर ने ट्विटर पर लिखा, “मैं वास्तव में यूएस ओपन खेलना चाहती थी , लेकिन आखिरकार मैंने फैसला किया कि एक के खिलाफ दो मैच उचित नहीं हैं।

US Open : अगले महीनों से मैं एक टेनिस खिलाड़ी के रूप में दुनिया की यात्रा करने से ब्रेक लूँगी लेकिन फिर, मेरा मानना ​​​​है कि यह सबसे अच्छा संभावित कारण है कि मैं आप सभी को याद करूंगी इस सीजन में, केर्बर ने एक खिताब पर कब्जा कर किया था. फ्रेंच ओपन से एक हफ्ते पहले, कर्बर ने स्ट्रासबर्ग जीता। कर्बर संभवत: 2023 सीज़न के दौरान एक्शन में लौट आएंगे.

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़