ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीUS Open 2023: क्या इस साल यूएस ओपन का हिस्सा नहीं बनेंगे...

US Open 2023: क्या इस साल यूएस ओपन का हिस्सा नहीं बनेंगे Novak Djokovic?

टेनिस न्यूज़: US Open 2023: क्या इस साल यूएस ओपन का हिस्सा नहीं बनेंगे Novak Djokovic?

US Open 2023: नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) ने कहा कि उनके पास संयुक्त राज्य अमेरिका (United States of America) में टूर्नामेंट से बाहर बैठने के अलावा कोई विकल्प नहीं था, क्योंकि अधिकारियों ने कहा कि गैर-नागरिकों को देश में प्रवेश करने के लिए कोविड-19 टीकाकरण की आवश्यकता होगी। अमेरिकी परिवहन सुरक्षा प्रशासन ने बुधवार को कहा कि विदेशी हवाई यात्रियों को बीमारी के खिलाफ पूरी तरह से टीका लगाने की आवश्यकता होगी।

ये भी पढ़ें- Maharashtra Open LIVE: Marin Cilic करेंगे आज Carballes Baena का सामना

इसका मतलब यह होगा कि जोकोविच 6 से 19 मार्च तक चलने वाले इंडियन वेल्स में हार्डकोर्ट एटीपी मास्टर्स 1000 टूर्नामेंट और साथ ही 20 मार्च से 2 अप्रैल तक मियामी ओपन में नहीं खेल पाएंगे।

US Open 2023: जोकोविच ने गुरुवार को एडिलेड इंटरनेशनल 1 के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के बाद संवाददाताओं से कहा कि,“देखो,अगर यह आधिकारिक है तो यह है। मेरा मतलब है, मैं क्या कर सकता हूँ? कुछ नहीं, बस इतना ही। आप मेरी स्थिति जानते हैं। , “यह वही है जो यह है।”

“मैं पूरी तरह से उम्मीद कर रहा हूं (भाग लेने के लिए), लेकिन यदि मैं नहीं जा सकता, तो मैं नहीं जा सकता हूं।”

ये भी पढ़ें- United Cup Highlights: Stefanos Tsitsipas ने Borna Coric पर की शानदार जीत हासिल

जोकोविच पिछले साल भी टूर्नामेंट से चूक गए थे और वे टीकाकरण के प्रमाण के बिना अगस्त में यूएस ओपन के लिए न्यूयॉर्क की यात्रा करने में असमर्थ थे। 35 वर्षीय भी पिछले साल अपने असंबद्ध स्थिति के कारण हार्डकोर्ट मेजर की पूर्व संध्या पर देश से निर्वासित होने के बाद अपने ऑस्ट्रेलियाई ओपन ताज का बचाव करने में असमर्थ थे।

हालांकि 21 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता को इस साल वीजा दिया गया था, जब ऑस्ट्रेलिया ने एक नियम को खत्म कर दिया था, जिसमें अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को अपने कोविड टीकाकरण की स्थिति घोषित करने की आवश्यकता थी।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़