ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीUS Open 2022 : सेरेना विलियम्स यूएस ओपन में डंका कोविनिक का...

US Open 2022 : सेरेना विलियम्स यूएस ओपन में डंका कोविनिक का सामना करेंगी जल्द करने वाली है रिटायरमेंट की घोषणा

टेनिस न्यूज़: US Open 2022 : सेरेना विलियम्स यूएस ओपन में डंका कोविनिक का सामना करेंगी जल्द करने वाली है रिटायरमेंट की घोषणा

US Open 2022 : सेरेना विलियम्स (Serena Williams) गुरुवार को होने वाले टूर्नामेंट के लिए ड्रॉ के बाद यूएस ओपन में अपने पहले दौर के मैच में मोंटेनेग्रो की डंका कोविनिक(Danka Kovinic) से भिड़ेंगी। विलियम्स, 23 बार की ग्रैंड स्लैम खिताब विजेता, जिसने संकेत दिया है कि वह इस आयोजन को अपना विदाई टूर्नामेंट बनाएगी।
40 वर्षीय अमेरिकी सुपरस्टार, जिसका पहला ग्रैंड स्लैम खिताब 1999 यूएस ओपन में आया था, दूसरे दौर में कोंटेविट से भिड़ेंगी , अगर दोनों सोमवार से शुरू होने वाले साल के अंतिम ग्रैंड स्लैम इवेंट में अपने शुरुआती मैच जीतते हैं।

क्वार्टर फाइनल में उनका सामना कनाडा की 14वीं वरीयता प्राप्त 19 वर्षीय लेयला फर्नांडीज (Leyla Fernandez) से हो सकता है, जो पिछले साल यूएस ओपन की उपविजेता रही थीं और ट्यूनीशिया की ओन्स जाबेउर (Ons Jabeur), इस साल की विंबलडन उपविजेता थीं।

ये भी पढ़ें- US Open 2022: यहां जानें यूएस ओपन से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारियां, प्राइज मनी से लेकर लाइव स्ट्रीमिंग तक की दी गई है पूरी डिटेल्स

US Open 2022 : कोंटेविट के ड्रा के क्वार्टर से विजेता सेमीफाइनल में ग्रीक तीसरी वरीयता प्राप्त मारिया सककारी (Maria Sakkari) या रोमानिया की सातवीं वरीयता प्राप्त सिमोना हालेप से भीड़ सकती है। ब्रैकेट के दूसरे भाग में पोलैंड के शीर्ष वरीयता प्राप्त इगा स्विएटेक (Inga Swietek), इस साल के फ्रेंच ओपन चैंपियन और स्पेनिश चौथी वरीयता प्राप्त पाउला बडोसा (Paula Badosa) शामिल हैं। स्विएटेक क्वार्टर फाइनल में अमेरिका की आठवीं वरीयता प्राप्त जेसिका पेगुला से भिड़ सकते हैं जबकि बडोसा का सामना छठी वरीयता प्राप्त आर्य सबलेंका से हो सकता है।

चार बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन जापान की नाओमी ओसाका भी बडोसा के ड्रा के क्वार्टर में हैं। वह तीसरे दौर के प्रदर्शन में ब्रिटेन की 11वीं वरीयता प्राप्त गत चैंपियन एम्मा रादुकानु से और 16 के दौर में सबलेंका से भिड़ेंगी। दो बार की ऑस्ट्रेलियन ओपन विजेता विक्टोरिया अजारेंका तीसरे दौर में बडोसा से भीड़ सकती हैं।

सात बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन वीनस विलियम्स तीसरे दौर में सबलेंका से भीड़ सकती हैं, जिसका अर्थ है कि वह यूएस ओपन के फाइनल में अपनी छोटी बहन सेरेना का सामना कर सकती हैं, जिसका अर्थ है कि भाई-बहन एक प्रमुख एकल ड्रॉ में अंतिम बार एक-दूसरे का सामना करेंगे ।

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़