ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीUS Open 2022: यूएस ओपन के बीच शोक में डूबी सेरेना विलियम्स,...

US Open 2022: यूएस ओपन के बीच शोक में डूबी सेरेना विलियम्स, सोशल मीडिया पर शेयर की ये दुखद खबर

टेनिस न्यूज़: US Open 2022: यूएस ओपन के बीच शोक में डूबी सेरेना विलियम्स, सोशल मीडिया पर शेयर की ये दुखद खबर

US Open 2022: सेरेना विलियम्स (Serena Williams) ने शनिवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में एक दुखद खबर पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने अपने 18 साल के कुत्ते लॉरेली (Lauerlei) की मौत की घोषणा की है। अमेरिकी टेनिस आइकन ने बताया कि उनके कुत्ते की मौत उनके करियर के अंत का प्रतीक है।

सेरेना विलियम्स ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, “लॉरेली ने कल दुखी होकर अपनी अंतिम सांस ली। मैं दुखी हूं लेकिन मुझे उसके साथ बिताने के लिए जो भी समय मिला है मैं उसके लिए बहुत खुश हूं। उसने एक लंबा लंबा जीवन जिया है। जो पिछला डेढ़ साल बोनस था। उसे वह सब कुछ मिल गया जो वह कभी चाहती थी और वह अंत में पैर की उंगलियों को काट रही थी।

View this post on Instagram

A post shared by Serena Williams (@serenawilliams)

उसे चिकन और कलाबाजी बहुत पसंद थी। वह सबसे छोटी लेकिन सबसे सख्त छोटी बच्ची थी और मुझे उसकी बहुत याद आएगी… बहुत कुछ। सचमुच एक युग का अंत। लॉरेली लिंकोगल विलियम्स। मई 2004 – 27 अगस्त, 2022, ”

ये भी पढ़ें- US Open 2022: यूएस ओपन में सेरेना विलियम्स को खुश करने के लिए कोको गॉफ ने बनाई है ये योजना

US Open 2022: राफेल नडाल नाम का एक और डॉग

हालांकि लॉरेली ने उन्हें दुख के साथ छोड़ दिया। लेकिन अभी सेरेना के पास एक और डॉग मौजूद है।टेनिस आइकन के पास अभी भी क्रिस्टोफर राफेल नडाल हैं। पिछले हफ्ते, सेरेना विलियम्स ने क्रिस्टोफर चिप राफेल नडाल नामक अपने छोटे कुत्ते को स्कूप किया और यह सुनिश्चित करने के लिए उसे एक बैग में डाल दिया कि वह सुरक्षित है। जिसने मारिया सकारी के साथ अभ्यास करते समय कुछ भी बुरा नहीं किया।

यूएस ओपन की आधिकारिक सोशल मीडिया टीम ने इस पल को कैद किया और इसे साझा किया। सेरेना विलियम्स ने अभ्यास से पहले राफेल नडाल कुत्ते के आर्थर ऐश को साफ किया। क्रिस्टोफर चिप राफेल नडाल 2017 में सेरेना द्वारा घर लाया गया यॉर्कशायर टेरियर है।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़