ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामUS Open 2022 : सेरेना और वीनस विलियम्स यूएस ओपन डबल्स से...

US Open 2022 : सेरेना और वीनस विलियम्स यूएस ओपन डबल्स से बाहर

टेनिस न्यूज़: US Open 2022 : सेरेना और वीनस विलियम्स यूएस ओपन डबल्स से बाहर

US Open 2022 : सेरेना और वीनस विलियम्स यूएस ओपन डबल्स से बाहर सेरेना और वीनस विलियम्स (Serena and Venus Williams) के शानदार ग्रैंड स्लैम युगल करियर का गुरुवार को यूएस ओपन में अचानक अंत हो गया क्योंकि चेक जोड़ी लूसी हेराडेका और लिंडा नोस्कोवा (Lucie Hradecka and Linda Noskova) के खिलाफ पहले दौर में ही 7-6 (7/5), 6-4 से हार गई.अमेरिकी जोड़ी – 14 ग्रैंड स्लैम ताज और तीन ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता – ने 2018 के बाद से युगल टूर्नामेंट में एक साथ नहीं खेला था।

लेकिन सेरेना द्वारा टूर्नामेंट के बाद संन्यास लेने की योजना के संकेत देने के कुछ ही हफ्तों बाद उन्हें इस साल के यूएस ओपन के लिए ड्रा में वाइल्ड कार्ड दिया गया.बुधवार को, सेरेना ने अपने यूएस ओपन एकल अभियान को एक रोलर कोस्टर के साथ जीवित रखा, कभी न हारने वाले प्रदर्शन ने आर्थर ऐश को उच्च नाटक की रात में उत्साह में भेज दिया।

US Open 2022 : सेरेना और वीनस विलियम्स यूएस ओपन डबल्स से बाहरलेकिन गुरुवार को रात के सत्र का उद्घाटन करने के लिए दोनों बहनों के हारने के बाद , मैदान में मातम जैसा माहौल था. जहां सेरेना ने इस सप्ताह अपने एकल प्रदर्शन में शानदार प्रदर्शन दिखाया, वहीं बड़ी बहन वीनस ने चेक जोड़ी के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ फॉर्म खोजने के लिए संघर्ष किया।

ये भी पढ़ें- US Open: बियांका एंड्रीस्कु ने यूएस ओपन के बीच में कपड़े की खराबी कि वजह से टेनिस कोर्ट छोड़ा

विलियम्स बहनें पहले सेट में एक महत्वपूर्ण सर्विस ब्रेक हासिल करने के लिए दो अवसरों का लाभ उठाने में असमर्थ थीं, और इसकी कीमत उन्हें चुकानी पढ़ी क्योंकि हराडेका और नोस्कोवा (Haradeka and Noskova) ने टाई ब्रेक हासिल किया. अपने शुरुआती सेट के प्रदर्शन से उत्साहित, चेक ने दूसरे सेट में भी शुरुआती ब्रेक बनाया और जल्द ही जीत के साथ 4-1 से आगे हो गई .विलियम्स ने बिना किसी लड़ाई के नीचे नहीं जाने के लिए दृढ़ संकल्प किया था और फिर स्कोर को 4-4 के स्तर पर लाकर कर दिया ।

US Open 2022 : सेरेना और वीनस विलियम्स यूएस ओपन डबल्स से बाहरलेकिन नोस्कोवा आराम के बाद फिर से वापसी की और 5-4 की बढ़त के साथ शानदार वापसी की.चेक जोड़ी ने सेरेना की सर्विस पर 0-40 के स्कोर पर तीन मैच अंक हासिल किए और दूसरे मौके पर जीत हासिल की. सेरेना शुक्रवार को फ्लशिंग मीडोज में वापसी करेंगी, जिसका लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया की अजला टोमलजानोविक (Ajla Tomljanovic) के खिलाफ तीसरे दौर के संघर्ष के साथ अपने एकल अभियान का विस्तार करना है।

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़