ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसUS Open 2022 : रूड यूएस ओपन में अपना पहला ग्रैंड स्लैम...

US Open 2022 : रूड यूएस ओपन में अपना पहला ग्रैंड स्लैम जीतने के करीब पहुंचे

टेनिस न्यूज़: US Open 2022 : रूड यूएस ओपन में अपना पहला ग्रैंड स्लैम जीतने के करीब पहुंचे

US Open 2022 : रूड यूएस ओपन में अपना पहला ग्रैंड स्लैम जीतने के करीब पहुंचे. वर्ल्ड नंबर 3 कैस्पर रुड ने स्वीकार किया कि वह अभी भी कार्लोस अल्कराज से यूएस ओपन फाइनल हार से फ्लैशबैक प्राप्त करता है। फ्रेंच ओपन के फाइनल में राफेल नडाल से सीधे हार के बाद, रूड ने यूएस ओपन में अपना दूसरा ग्रैंड स्लैम फाइनल बनाया।

इस बार, रूड ने बहुत बेहतर खेला लेकिन परिणाम फिर से वही था क्योंकि अल्कराज ने 6-4 2-6 7-6 (1) 6-3 का दावा किया। अब, रुड ने स्वीकार किया कि तीसरे सेट के निर्णायक क्षणों में उसने कैसे प्रतिक्रिया दी, इस पर उसे कुछ पछतावा है। तीसरे सेट के 12वें गेम में  जब अलकराज सेट में बने रहने के लिए सर्व कर रहा था – रूड के दो सेट अंक थे।

US Open 2022 : रूड को अपने निर्धारित अंकों का एहसास नहीं हुआ क्योंकि अल्कराज ने तीसरे सेट के टाई-ब्रेक पर दो सेट से एक तक जाने का दबदबा बनाया। अलकराज: मुझे अभी भी यूएस ओपन के फाइनल में हार का फ्लैशबैक मिलता है

यूएस ओपन सबसे करीबी था और मैंने यही महसूस किया

मेरा मतलब है, मैं हर समय इसके बारे में नहीं सोचता, लेकिन कई बार मुझे फ्लैशबैक मिलता है जैसे कि मैंने अभी वह पासिंग शॉट बनाया था या जो कुछ भी इसे 2-1 पर लाने के लिए था, क्योंकि वहां कुछ सेट थे अंक। लेकिन कार्लोस ने बहादुरी दिखाई, उसने उन दो बिंदुओं में शानदार खेला।

मेरा मतलब है, शायद मैं एक अंक में थोड़ा निष्क्रिय हो गया, लेकिन अंत में आपको कार्लोस को श्रेय देना होगा क्योंकि वह बहुत निडर और बहादुर खेला। वह दो बार नेट पर आए और इसका फायदा मिला। निश्चित रूप से, मैं कह सकता हूं कि काश मैं टी में सर्व करने के लिए तैयार होता और चारों को पछाड़कर रिटर्न जीतता।

रुड, जो 23 वर्ष का है, ने उसी साक्षात्कार में कहा कि वह आशावादी है कि उसके पास ग्रैंड स्लैम स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करने के कई और मौके होंगे। जनवरी में रूड का लक्ष्य यूएस ओपन में ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनना होगा।

ATP Finals 2022 : इस टूर्नामेंट में Taylor Fritz ने फेलिक्स ऑगर-अलीसिमे को हराया+

 

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़