ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीUS Open 2022: राफेल नडाल ने सेरेना विलियम्स के लिए किया स्पेशल...

US Open 2022: राफेल नडाल ने सेरेना विलियम्स के लिए किया स्पेशल मैसेज शेयर

टेनिस न्यूज़: US Open 2022: राफेल नडाल ने सेरेना विलियम्स के लिए किया स्पेशल मैसेज शेयर

US Open 2022: राफेल नडाल (Rafael Nadal) का कहना है कि इसी युग में सेरेना विलियम्स (Serena Williams) की तरह प्रतिस्पर्धा करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है और उन्होंने जीवन के अगले अध्याय में विलियम्स को शुभकामनाएं दीं। 36 वर्षीय नडाल और 40 वर्षीय विलियम्स ने टेनिस इतिहास में एक बड़ी छाप छोड़ी है और दोनों इस खेल के अब तक के सबसे महान चैंपियनों में से एक रहे हैं।

इस साल के यूएस ओपन के बाद विलियम्स के रिटायर होने के बाद नडाल ने विलियम्स और उनकी महानता की प्रशंसा और सम्मान दिखाने के लिए कुछ समय लिया। “हाय सेरेना। मेरी तरफ से, मैं सिर्फ आपको धन्यवाद कह सकता हूं। आपने हमारे खेल के लिए जो अद्भुत चीजें कीं, उसके लिए धन्यवाद, अद्भुत एंबेसडर राजदूत।

नडाल ने एटीपी टूर के एक वीडियो में कहा कि, “अपने लगभग पूरे टेनिस करियर को आपके साथ साझा करना मेरे लिए एक बड़ा सम्मान रहा है और ईमानदारी से, मेरे पास आपके जीतने, खेलने और भावनात्मक क्षणों की बहुत सारी यादें हैं। यह एक बहुत बड़ा विशेषाधिकार रहा है,तो बस आपके भविष्य और जीवन के लिए शुभकामनाएं। उम्मीद है, हम दौरे के दौरान एक-दूसरे को देखते रहेंगे और जैसा कि मैंने कहा, शुभकामनाएं। जल्दी मिलते हैं।”

ये भी पढ़ें- US Open 2022: मार्ता कोस्त्युक ने विक्टोरिया अजारेंका से हाथ मिलाने से किया इंकार

US Open 2022: नडाल ने किया दूसरे दौर के मैच के दौरान खुद को घायल

यूएस ओपन में राफेल नडाल के दूसरे दौर के मैच के दौरान एक विचित्र दृश्य देखने को मिला। जब नडाल ने इस मैच में एक शॉट लगाने के दौरान खुद को ही घायल कर लिया। जिसके बाद उनकी नाक से खून बहने लगा और फिर तुरंत ही डॉक्टर उन्हें देखने के लिए कोर्ट पर आ गया।

स्पैनियार्ड ने फैबियो फोगनिनी के खिलाफ अपने मैच की शुरुआत खराब तरीके से की। इस मुकाबले में वह पहला सेट हार गए। लेकिन इसके बाद उन्होंने जबरदस्त तरीके से वापसी करते हुए 2-6, 6-4, 6-2, 6-1 से इस मैच को जीत लिया।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़