ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीUS Open 2022: यूएस ओपन के चौथे दौर में पहुंचे रफेल नडाल

US Open 2022: यूएस ओपन के चौथे दौर में पहुंचे रफेल नडाल

टेनिस न्यूज़: US Open 2022: यूएस ओपन के चौथे दौर में पहुंचे रफेल नडाल

US Open 2022: राफेल नडाल ने रिचर्ड गैस्केट को निर्मम अंदाज में हराकर शनिवार को यूएस ओपन के अंतिम 16 में प्रवेश किया और फ्रेंच दिग्गज पर अपनी 18वीं सीधी जीत दर्ज की। दूसरी वरीयता प्राप्त नडाल ने आर्थर ऐश स्टेडियम कोर्ट में अपने करीबी दोस्त की क्लिनिकल हार के साथ गैस्केट के खिलाफ अपने रिकॉर्ड को 18-0 से बेहतर बनाया।

2 घंटे 17 मिनट तक चले इस मैच में नडाल की 6-0, 6-1, 7-5 की जीत के बाद अब वह सोमवार को अमेरिकी 22वीं वरीयता प्राप्त फ्रांसेस टियाफो के साथ क्वार्टर फाइनल में मुकाबला करते हुए नजर आएंगे। लेकिन अपनी इस जीत के बाद नडाल टियाफो की तारीफ भी करते हुए नजर आए।

नडाल ने टियाफो के बारे में कहा कि, “वह एक महान खिलाड़ी है, वह बहुत करिश्माई है, बहुत तेज है,”

“वह बहुत आक्रामक खेल सकते हैं, मुझे बेहतर खेलने के लिए और बेहतर प्रदर्शन करने के लिए बेहतर प्रदर्शन करने के लिए सुधार करते रहने की जरूरत है।”

ये भी पढ़ें- US Open 2022: यूएस ओपन से बाहर होने के बाद सेरेना विलियम्स हुईं भावुक, देखें वीडियो

US Open 2022: गुरुवार को यूएस ओपन के दूसरे दौर के मैच में नडाल की नाक से खून बह रहा था, उन्होंने इस मैच में गलती से अपने रैकेट से खुद को चेहरे पर मारा लिया था, लेकिन शनिवार को उन्होंने इसके बारे में कोई असर न होने की सूचना दी।

नडाल ने कहा कि,”यह सामान्य से थोड़ा बड़ा है लेकिन यह ठीक है, नाक अभी बाकी है।”

नडाल और गैस्केट, जो एक साथ जूनियर टेनिस के रैंक के माध्यम से आए थे, पहली बार एस्टोरिल 2004 में क्ले पर पेशेवरों के रूप में मिले थे, जिसमें नडाल ने तीन सेटों में जीत हासिल की थी।

उस पहली मुठभेड़ के बाद से दोनों का आमने-सामने का रिकॉर्ड नडाल के अथक प्रभुत्व की कहानी कह रहा है। गैस्केट ने स्पेनिश मास्टर से केवल चार सेट लिए हैं, जिनमें से आखिरी 2008 में कैनेडियन मास्टर्स में आया था।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़