ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसUs Open 2022 : राफेल नडाल और सेरेना विलियम्स ने एक-दूसरे का...

Us Open 2022 : राफेल नडाल और सेरेना विलियम्स ने एक-दूसरे का अभिवादन किया

टेनिस न्यूज़: Us Open 2022 : राफेल नडाल और सेरेना विलियम्स ने एक-दूसरे का अभिवादन किया

Us Open 2022 : सोमवार से शुरू होने वाले यूएस ओपन के सेट के पर , आर्थर ऐश स्टेडियम (Arthur Ashe Stadium) में अभ्यास के दौरान दो महान खिलाड़ी आपस मिले। यूएस ओपन के आधिकारिक हैंडल ने ट्विटर पर आर्थर ऐश स्टेडियम में राफेल नडाल और सेरेना विलियम्स की मुलाकात का एक वीडियो साझा किया। जब सेरेना उनके पास से गुज़री तो नडाल कोर्ट-साइड पर थे और जब दोनों गले मिले और एक-दूसरे का अभिवादन किया तो वह रुक गईं। यूएस ओपन ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, आर्थर ऐश स्टेडियम एक goat farm बन गया है।

Us Open 2022 : नडाल, 22 ग्रैंड स्लैम एकल खिताब के साथ, चार बड़े टूर्नामेंटों में सबसे अधिक खिताब जितने वाले पुरुष खिलाड़ी हैं। सेरेना के पास 23 ग्रैंड स्लैम एकल खिताब हैं सेरेना विलियम्स, जिन्होंने संकेत दिया है कि वह इस आयोजन को अपना विदाई टूर्नामेंट बनाएगी, यूएस ओपन में अपने पहले दौर के मैच में मोंटेनेग्रो की डंका कोविनिक से भिड़ेंगी।

ये भी पढ़ें- US Open: बियांका एंड्रीस्कु ने यूएस ओपन के बीच में कपड़े की खराबी कि वजह से टेनिस कोर्ट छोड़ा

राफेल नडाल ऑस्ट्रेलियाई रिंकी हिजिकाता के खिलाफअपना पहला मैच खेंलेंगे. स्पैनियार्ड न्यूयॉर्क में पांचवें यूएस ओपन और 23वें ग्रैंड स्लैम खिताब पर निशाना साधेंगे . पेट की चोट ने उन्हें निक किर्गियोस को विंबलडन फाइनल में वॉकओवर सौंपने के लिए मजबूर किया, नडाल को पहली बार सिनसिनाटी में बोर्ना कोरिक से हार का सामना करना पारा था।

US Open : वीनस पूरी तरह से अगस्त 2021 से एक महीने से भी कम समय पहले एकल में दौरे से दूर थी और अब उसकी वापसी के बाद से 0-4 है। उनकी रैंकिंग – जो 20 साल पहले नंबर 1 थी – इस सप्ताह 1,504 वें स्थान पर है. यह निश्चित रूप से सबसे लंबा समय था जब मैं टेनिस से दूर रही और मेरे हाथ में रैकेट नहीं था।

इसलिए यह मेरे लिए बिल्कुल नया अनुभव था, मेरे हाथ में एक रैकेट वापस आना और यूएस ओपन के लिए जितनी जल्दी हो सके तैयार होने की कोशिश करना, जो आसान नहीं था, उसने कहा निश्चित रूप से बहुत सारे महान खिलाड़ी खेल रहे हैं, लेकिन अंत में, यह सिर्फ एक जंग है। आप इसके बारे में कुछ भी नहीं कर सकते सिवाय इसके कि, आप जानते हैं, किसी बिंदु पर जंग नहीं हारना चाहिए।

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़