ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामUS Open 2022 : पेट्रा मार्टिक से दूसरे दौर में हारकर बाहर...

US Open 2022 : पेट्रा मार्टिक से दूसरे दौर में हारकर बाहर हुईं पाउला बडोसा

टेनिस न्यूज़: US Open 2022 : पेट्रा मार्टिक से दूसरे दौर में हारकर बाहर हुईं पाउला बडोसा

US Open 2022 : यूएस ओपन में चौथी रैंकिंग वाली महिला पाउला बडोसा (Paula Badosa) गुरुवार दोपहर क्रोएशिया में जन्मी पेट्रा मार्टिक से हार गईं – 2 राउंड के बाद टूर्नामेंट से शीर्ष 4 महिलाओं में से 3 को पीछे छोड़ दिया. बडोसा (Badosa) ने शुरुआती दौर में मार्टिक के खिलाफ एक ठोस लड़ाई लड़ी, टाई-ब्रेकर में पहला सेट जीत लिया, लेकिन जल्दी से मैच पर नियंत्रण खो दिया, और निम्नलिखित दो सेटों में 6-2 और 6-1 से पीछे हो गई ।

ये भी पढ़ें- US Open 2022 : एंड्रिया पेटकोविच ने बेलिंडा बेनसिक से यूएस ओपन हारने के बाद सेवानिवृत्ति की घोषणा की

युवा टेनिस खिलाड़ी एक स्पेनिश पेशेवर खिलाड़ी है , यह मैनहट्टन (Manhattan) में पैदा हुई थी और 7 साल की उम्र में बार्सिलोना (Barcelona) चली गई थी. उन्होंने कहा न्यूयॉर्क का मेरे दिल में एक विशेष स्थान है, और मैंने अपने कोच से कहा कि मैं यहां अपनी छुट्टियों के लिए भी आऊंगी

US Open 2022 : बडोसा (Badosa) मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के साथ अपने संघर्षों के बारे में काफी खुली हैं, डिप्रेशन और चिंता से निपटने वालों के लिए एक मुखर वकील हैं. वह इन मुद्दों को दूर करने और दुनिया में शीर्ष -4 खिलाड़ी बनने में कामयाब रही है. 24 साल की उम्र में, बडोसा ने अभी तक एक प्रमुख चैंपियनशिप के फाइनल में जगह नहीं बनाई है, उसका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 2021 में आया था, जब वह फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में हार गई थी।

ये भी पढ़ें- US Open 2022: यूएस ओपन में अपने मैच के दौरान निक किर्गियोस ने लगाया दर्शक पर मारिजुआना लेने का आरोप

उन्होंने टूर्नामेंट के पहले दौर में यूक्रेन की लेसिया सुरेंको (Lesia Surenko) को तीन सेटों के करीबी मुकाबले में हराया था. इस बीच, मार्टिक 31 साल की है, और उन्होंने कभी कोई मेजर नहीं जीता है. वह शनिवार को टूर्नामेंट के तीसरे दौर में विक्टोरिया अजारेंका (Victoria Azarenka) से भिड़ेंगी।

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़