ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीUS Open 2022 : निक किर्गियोस ने एक फिर से दिखाया कोर्ट...

US Open 2022 : निक किर्गियोस ने एक फिर से दिखाया कोर्ट पर गुस्सा

टेनिस न्यूज़: US Open 2022 : निक किर्गियोस ने एक फिर से दिखाया कोर्ट पर गुस्सा

US Open 2022 : बुधवार की सुबह को करेन खाचानोव के हाथों क्वार्टर फाइनल से बाहर होने के बाद निक किर्गियोस यूएस ओपन में स्टैंड में प्रशंसकों से भिड़ गए। ऑस्ट्रेलियाई स्टार को उनके रूसी प्रतिद्वंद्वी ने पांच सेटों में हराया था, जो शुक्रवार को इस साल के टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाने के लिए कैस्पर रूड से भिड़ेंगे।

इस मैच के दौरान किर्गियोस विभिन्न बिंदुओं पर गुस्से में दिख रहे थे और उन्होंने चौथे सेट में अपनी पानी की बोतल को जमीन पर मारा और गैर-खिलाड़ी आचरण के लिए चेतावनी प्राप्त करके अपनी भावनाओं को प्रकट किया। द सन के अनुसार लगभग चार घंटे तक चली पांच सेट के थ्रिलर में उनकी यूएस ओपन यात्रा समाप्त होने के साथ ही वह ‘उपद्रवी प्रशंसकों के साथ भिड़ गए’।

27 वर्षीय इस खिलाड़ी को खाचानोव से अपनी हार के दौरान अपने बॉक्स की दिशा में अश्लील बातें करते हुए भी देखा गया था, जिन्होंने निर्णायक पांचवें सेट में खराब प्रदर्शन का दावा करने और फ्लशिंग मीडोज में सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए दबाव में अच्छा प्रदर्शन किया था। इस कार्यवाही के तुरंत बाद किर्गियोस ने एक नहीं बल्कि दो रैकेट को तोड़ा और फिर जल्दबाजी में कोर्ट से बाहर निकलकर ड्रेसिंग रूम में घुस गए।

ये भी पढ़ें- Mats Wilander : यह चमत्कार है कि राफेल नडाल ने 2022 में दो ग्रैंड स्लैम जीते हैं

US Open 2022 :  यह परिणाम किर्गियोस के लिए एक दुर्भाग्यपूर्ण झटका था, जो इस साल यूएस ओपन जीतने के पसंदीदा में से एक होने के बावजूद अपनी पहली ग्रैंड स्लैम जीत हासिल करने की प्रतीक्षा कर रहे थे। उन्हें नोवाक जोकोविच और राफेल नडाल की अनुपस्थिति में शीर्ष पुरस्कार का दावा करने के लिए व्यापक रूप से इत्तला दे दी थी, उन्होंने इस सप्ताह के शुरू में क्वार्टर फाइनल में घरेलू पसंदीदा फ्रांसेस टियाफो ने बाहर कर दिया था।

किर्गियोस ने अपनी इस हार के बाद जोर देकर कहा कि वह अपने सर्वश्रेष्ठ प्रयासों के बावजूद सेमीफाइनल में पहुंचने में नाकाम रहने के कारण ग्रैंड स्लैम गौरव हासिल करने की अपनी उम्मीदों से दूर हो गए हैं।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़