ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीUS Open 2022: जॉन मैकेनरो ने यूएस ओपन में नोवाक जोकोविच के...

US Open 2022: जॉन मैकेनरो ने यूएस ओपन में नोवाक जोकोविच के न खेलने पर दिया ये बड़ा बयान

टेनिस न्यूज़: US Open 2022: जॉन मैकेनरो ने यूएस ओपन में नोवाक जोकोविच के न खेलने पर दिया ये बड़ा बयान

US Open 2022: चार बार के यूएस ओपन विजेता जॉन मैकेनरो (John McEnroe) ने कहा कि यदि नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) अपनी कोविड टीकाकरण स्थिति के कारण इस महीने के अंत में शुरू होने वाले वर्ष के अंतिम ग्रैंड स्लैम (Grand Slam) में प्रतिस्पर्धा करने में असमर्थ रहते हैं तो यह एक “मजाक” होगा

जोकोविच ने वैक्सीन लेने से इनकार कर दिया है और वर्तमान अमेरिकी नियमों के कारण वह इस टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं बन पाएंगे । इसके टूर्नामेंट के लिए सभी यात्रियों को संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रवेश करने के लिए बोर्ड की उड़ानों में पूर्ण टीकाकरण का प्रमाण दिखाने की आवश्यकता होगी।

ये भी पढ़ें- US Open 2022: जानिए क्या रखी गई है यूएस ओपन की टिकटों की कीमत

US Open 2022: इस सर्बियाई खिलाड़ी ने पहले कहा था कि वह ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट को याद करने के लिए तैयार है जिसमें भाग लेने वाले खिलाड़ियों को कोविड के खिलाफ टीकाकरण की आवश्यकता होगी। वर्तमान में जोकोविच न्यूयॉर्क में 29 अगस्त से 11 सितंबर के टूर्नामेंट के लिए प्रवेश सूची में बने हुए हैं।

मैकेनरो ने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा कि, “मुझे नहीं लगता कि यह उचित है। “मुझे लगता है कि यह एक मजाक है,”

उन्होंने कहा, “मैंने वैक्सीन ले होती और जाकर खेलता लेकिन उन्हें बहुत मजबूत विश्वास है और आपको उसका सम्मान करना होगा।

“इस बिंदु पर महामारी में हमें ढाई साल हो गए हैं और मुझे लगता है कि दुनिया के सभी हिस्सों में लोग इसके बारे में अधिक जानते हैं और यह विचार है कि वह यहां खेलने के लिए यात्रा नहीं कर सकते हैं। यह मेरे लिए एक मजाक है।”

जनवरी में टीकाकरण की स्थिति को लेकर देश से निकाले जाने के बाद जोकोविच इस साल अपने ऑस्ट्रेलियन ओपन के ताज का बचाव करने में असमर्थ थे। जिसके बाद राफल नडाल ने अपनी 21वीं बड़ी ट्रॉफी के साथ जोकोविच और रोजर फेडरर को पीछे छोड़ते हुए मेलबर्न में टूर्नामेंट में जीत का दावा किया। इसके बाद नडाल ने फ्रेंच ओपन में अपने टैली में एक और ग्रैंड स्लैम खिताब जोड़ा, जो उन्हें पिछले महीने विंबलडन जीतने वाले जोकोविच से आगे ले गया ।

 

 

 

 

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़