ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीUS Open 2022: क्या राफेल नडाल ने किया था गुप्त तरीके से...

US Open 2022: क्या राफेल नडाल ने किया था गुप्त तरीके से शकीरा को डेट? देखें ये रिपोर्ट

टेनिस न्यूज़: US Open 2022: क्या राफेल नडाल ने किया था गुप्त तरीके से शकीरा को डेट? देखें ये रिपोर्ट

US Open 2022: 22 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन राफेल नडाल (Rafael Nadal) अपने पांचवें यूएस ओपन खिताब की तलाश में हैं। लेकिन इस टूर्नामेंट से पहले ही नडाल के बार फिर सूर्खियों में आ गए हैं। लेकिन इस बार वह अपने ऑन-कोर्ट मामले की वजह से नहीं बल्कि पॉप सिंगर शकीरा (Shakira) के साथ गुप्त संबंध की वजह से सुर्खियों में है। इस समय नडाल को लेकर एक खबर सामने आ रही है। जिसमें बताया गया है कि इस टेनिस प्लेयर ने पॉप सिंगर को डेट किया था।

ये भी पढ़ें- Serena Williams : Six यादगार ग्रैंड स्लैम फाइनल

US Open 2022: क्या कहती हैं शकीरा के साथ नडाल के संबंधों के बारे में रिपोर्ट्स?
शकीरा और नडाल के संबंधों को लेकर स्पैनिश पापराजो, जोर्डी मार्टिन द्वारा रिपोर्ट किया गया था। गायक और इस टेनिस खिलाड़ी ने 2009 में अपनी गुप्त डेटिंग शुरू की, जब दोनों जिप्सी वीडियो क्लिप के लिए मिले थे।

शकीरा के सबसे प्रसिद्ध गीतों में से एक के इस वीडियो में कामुक रूप और हंसी का आदान-प्रदान शामिल था, लेकिन ऐसा लगता है कि यह केवल स्क्रिप्ट की आवश्यकताओं से अधिक था। जैसा कि इतालवी अखबार कोरिएरे डेला सेरा द्वारा रिपोर्ट किया गया था, पपराजो ने बताया कि जब गाने का वीडियो शूट किया गया था, तब दोनों के बीच गहरा प्रेम संबंध था।

उस समय की अफवाहों ने बताया था कि शकीरा एक प्रसिद्ध स्पेनिश गायक एलेजांद्रो सान्ज को डेट कर रही थी। दूसरी ओर टेनिस खिलाड़ी एक मुश्किल स्थिति में थे। उस समय नडाल पहले से ही मैरी पेरेला से रोमांटिक रूप से जुड़े हुए थे, जिनसे वह 2005 में स्कूल में मिले थे।

US Open 2022: यूएस ओपन ने राफेल नडाल करेंगे रिंकी हिजिकाता का सामना
यूएस ओपन के पहले दौर में मंगलवार को दूसरी वरीयता प्राप्त राफेल नडाल का सामना रिंकी हिजिकाता से होगा। स्पैनियार्ड ने अब तक शानदार सीजन का आनंद लिया है, जिसमें उनके नाम चार खिताब हैं। इनमें ऑस्ट्रेलियन ओपन और फ्रेंच ओपन शामिल हैं, जहां उन्होंने फाइनल में क्रमशः डेनियल मेदवेदेव और कैस्पर रूड को हराया था।

वह विंबलडन के सेमीफाइनल में भी पहुंचे, लेकिन पेट में चोट के कारण उन्हें टूर्नामेंट से हटने के लिए मजबूर होना पड़ा, जिससे उन्हें कैनेडियन ओपन भी नहीं मिला। इसके बाद मलोरकन ने सिनसिनाटी में वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन में भाग लिया और 7-6 (9) का सामना किया। लेकिन वह दूसरे दौर में अंतिम चैंपियन बोर्ना कोरिक के हाथों 4-6, 6-3 से हार गए।

 

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़