ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीUS Open 2022: यूएस ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंची आर्यना सबलेंका

US Open 2022: यूएस ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंची आर्यना सबलेंका

टेनिस न्यूज़: US Open 2022: यूएस ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंची आर्यना सबलेंका

US Open 2022: आर्यना सबलेंका ने फार्म में चल रही डेनियल कोलिन्स को हराकर सोमवार को 3-6, 6-3, 6-2 से जीत हासिल की। जिसके बाद उनका सामना यूएस ओपन के क्वार्टर फाइनल में अपनी परिचित दुश्मन करोलिना प्लिस्कोव के खिलाफ होगा।

अमेरिकी कॉलिन्स ने पहला सेट लेने के लिए तेजी दिखाई, लेकिन दूसरे सेट में उस समय स्थिति बदल गई, जब छठी वरीयता प्राप्त सबलेंका ने मैराथन सर्विस गेम जीतकर 4-3 से बढ़त बना ली और फिर अपने पांचवें ऐस के साथ सेट पर कब्जा कर लिया। निर्णायक तीसरे सेट में वह फिर से जल्दी टूट गई और जब कोलिन्स की सर्विस रिटर्न मैच प्वाइंट पर नेट में उतरी तो उन्होंने जीत के साथ अपने हाथ ऊपर कर लिए।

पिछले साल फ्लशिंग मीडोज के सेमीफाइनल में पहुंची सबलेंका ने 19वीं वरीयता प्राप्त कोलिन्स के खिलाफ 4-0 से सुधार किया। आर्थर ऐश स्टेडियम में उन्होंने कहा, “मैं सिर्फ कोर्ट से प्यार करती हूं, मुझे भीड़ से प्यार है।” “यहां तक ​​​​कि अगर आप लोग उसका समर्थन करते हैं, जिसकी उम्मीद है तो मुझे यह जगह पसंद है और मैं यहां जितना हो सके खेलना चाहती हूं।”

ये भी पढ़ें- Viral Video : यूएस ओपन में बीयर चुग गर्ल की वापसी

US Open 2022: सबलेंका क्वार्टर फाइनल में जाने के लिए लड़ाई का परीक्षण कर रही है। उन्होंने एक सेट से वापसी की और दूसरे दौर में काया कानेपी के खिलाफ 5-1 से पिछड़ गई, इस प्रक्रिया में उन्होंने दो मैच अंक बचाए।उन्होंने कहा कि,”जब आप उस तरह के स्कोर से वापस आते हैं तो आप जानते हैं कि कुछ भी आपको चोट नहीं पहुंचा सकता है।आप अगले मैच में जाते हैं और जानते हैं कि आप इसके लिए लड़ेंगे चाहे कुछ भी हो।”

सबालेंका के लिए अगला चेक प्लिस्कोवा है, जिन्होंने बेलारूस की विक्टोरिया अजारेंका पर तीन-सेटर जीत हासिल की। सबलेंका और 2016 टूर्नामेंट की फाइनलिस्ट प्लिस्कोवा ने अपनी चार आमने-सामने की बैठकों को 2-2 से गेम जीते हैं है। सबलेंका ने कहा कि अगर मैच से उनकी राह नहीं टूट रही है तो अपना संयम बनाए रखना जीत की कुंजी होगी। उन्होंने आगे कहा कि, “अभी मैं वास्तव में उससे महान स्तर की उम्मीद करती हूं।यह कठिन होने जा रहा है। यह एक कठिन लड़ाई है।”

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़