ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसUS Open 2022 : एंड्रिया पेटकोविच ने बेलिंडा बेनसिक से यूएस ओपन...

US Open 2022 : एंड्रिया पेटकोविच ने बेलिंडा बेनसिक से यूएस ओपन हारने के बाद सेवानिवृत्ति की घोषणा की

टेनिस न्यूज़: US Open 2022 : एंड्रिया पेटकोविच ने बेलिंडा बेनसिक से यूएस ओपन हारने के बाद सेवानिवृत्ति की घोषणा की

US Open 2022 : पूर्व विश्व नंबर 9 एंड्रिया पेटकोविक (Andrea Petkovic) ने मंगलवार को अपना आखिरी ग्रैंड स्लैम मैच खेला, यूएस ओपन के पहले दौर में वर्ल्ड नंबर 13 बेलिंडा बेनसिक से 2-6, 6-4, 4-6 से हार गई. 34 वर्षीय पेटकोविच ने यूएस ओपन के बाद संन्यास लेने की अपनी योजना की घोषणा की। पेटकोविच (Petkovic) ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा, “मुझे खुशी है कि यह मैच इस तरह समाप्त हुआ, बेलिंडा के साथ, जिसे मैं बहुत प्यार और सम्मान देती हूं।

इसके अलावा, मैंने अपने करियर में जो कुछ भी सिखा , वह आखिरी मैच में ला सकती थी , लेकिन धैर्य और दृढ़ता और खेल के लिए और मेरे विरोधियों के लिए यह सम्मान था. पेटकोविच (Petkovic) ने कहा, मुझे लगता है कि मैं अभी भी खेल से प्यार करता हूं, अभी भी मुझमे खेल के लिए जबरदस्त जुनून है।

ये भी पढ़ें- US Open: बियांका एंड्रीस्कु ने यूएस ओपन के बीच में कपड़े की खराबी कि वजह से टेनिस कोर्ट छोड़ा

US Open 2022 : विश्व के नौवें नंबर के पूर्व खिलाड़ी पेटकोविच ने कहा, मेरा शरीर अब मुझे और अधिक टेनिस खेलने की अनुमति नहीं दे रहा है, जिस तरह से मैं इसे खेलना चाहता हूं, जिस तरह से मैं प्रशिक्षित करना चाहती हूं, बस एक पूरा सीजन खेलना चाहती हू.पिछले चार हफ्तों से मैं सिर्फ दर्द निवारक और सूजन-रोधी दवाओं का सेवन कर रही हूं. जिसकी वजह से मैंने खेल को नहीं खेलने का का फैसला किया, अभी भी मेरे खेल के लिए वही जुनून और चाहत है। इसलिए मुझे लगता है कि यह मेरे लिए सबसे दुखद बात है।

अब हमारे पास ऐसे सितारे हैं जो भविष्य बनाने जा रहे हैं. जिन्होंने पिछले कुछ सालो में अपने खेल से सभी को प्रभावित किया है . जैसे स्विएटेक, सककारी, बेनसिक, बडोसा, सभी ये खिलाड़ी जो शीर्ष पर हैं और जो भविष्य में खेल की कहानी को आकार देंगे।

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़