ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीUS Open 2022: 16 साल की सारा बेजलेक के साथ उनके पिता...

US Open 2022: 16 साल की सारा बेजलेक के साथ उनके पिता और कोच ने की कोर्ट पर शर्मनाक हरकत

टेनिस न्यूज़: US Open 2022: 16 साल की सारा बेजलेक के साथ उनके पिता और कोच ने की कोर्ट पर शर्मनाक हरकत

US Open 2022: पेशेवर टेनिस में विशेष रूप से डब्ल्यूटीए में महिलाओं के लिए अपना करियर शुरू करना और यहां तक ​​कि ग्रैंड स्लैम (Grand Slam) में प्रतिस्पर्धा करना काफी आम है।इन्ही में एक चेक रिपब्लिक की 16 वर्षीय खिलाड़ी सारा बेजलेक (Sara Bejlek) हैं। जिन्होंने पिछले शुक्रवार को ग्रेट ब्रिटेन की हीथर वॉटसन के खिलाफ यूएस ओपन में अपना स्थान अर्जित करने के लिए वर्ष का अपना अंतिम ग्रैंड स्लैम क्वालीफायर जीता।

लेकिन इसके बाद वह रूसी खिलाड़ी लुडमिला सैमसोनोवा से हारने के बाद पहले दौर में बाहर हो गईं, पर हीथर वॉटसन से मैच जीतने के बाद बेजलेक के साथ कुछ ऐसा हुआ। जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। जिस समय बेलजेक वॉटसन को हराकर अपने कोच और पिता के पास गईं। उस समय इन दोनों ने इस 16 वर्षीय खिलाड़ी के साथ शर्मनाक हरकत की। जिसकी वीडियो फुटेज भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

ये भी पढ़ें-US Open 2022 : सेरेना विलियम्स ने दुनिया की दूसरे नंबर की खिलाड़ी एनेट कोंटेविट को हराकर तीसरे दौर में प्रवेश किया

US Open 2022: सारा ने नहीं रोका था अपने पिता और कोच को
वॉटसन को हराने के बाद बेजलेक ने अपने प्रतिद्वंद्वी और फिर चेयर जज के साथ हाथ मिलाने के प्रोटोकॉल का पालन किया और फिर अपने पिता और अपने कोच के साथ जश्न मनाने गई, सब कुछ सामान्य लग रहा था। लेकिन उनके पिता ने उन्हें गले लगाने के बाद जिसका नाम जारोस्लाव है बेजलेक की गर्दन पर अपना एक रखने के साथ ही अपना दूसरा अपनी बेटी के बट पर स्पष्ट रूप से रखा और बाद में हाथ बदल दिया और बार-बार उन्हें “स्नेही” स्पैंकिंग करने लगे।

जिसमें सारा ने उन्हें रोकने के लिए कुछ भी नहीं किया, लेकिन यह सबकुछ यहीं पर ही समाप्त नहीं हुआ बल्कि इसके उन्होंने बेलजेक को किस भी किया। इतना ही नहीं सारा के पिता के अलावा उनके कोच जैकब कहौं ने भी सारा को पहले तो गले लगाया और फिर उनके बट पर हाथ मारने लगे।

 

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़