ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़राष्ट्रीय टेनिसTPL 2022: एआईटीए के संयुक्त सचिव सुंदर अय्यर ने टीपीएल को लेकर...

TPL 2022: एआईटीए के संयुक्त सचिव सुंदर अय्यर ने टीपीएल को लेकर दिया ये बड़ा बयान

टेनिस न्यूज़: TPL 2022: एआईटीए के संयुक्त सचिव सुंदर अय्यर ने टीपीएल को लेकर दिया ये बड़ा बयान

TPL 2022: अखिल भारतीय टेनिस संघ (AITA) के संयुक्त सचिव सुंदर अय्यर ने कहा है कि टेनिस प्रीमियर लीग (TPL) देश में खिलाड़ियों और कोचों को टेनिस का बेहतरीन अनुभव प्रदान कर रहा है।

टीपीएल का चौथा संस्करण 7 दिसंबर से शुरू होकर 11 दिसंबर तक चलने वाला है। तेज-तर्रार और नए जमाने की लीग ने पहले ही भारत में टेनिस को लोकप्रिय बनाने में मदद की है। टैलेंट डे पहल लीग का एक महत्वपूर्ण घटक रहा है जो न केवल खेल को जमीनी स्तर से संरचना करने में मदद करता है बल्कि एथलीटों को बढ़ने के लिए सही प्रकार का जोखिम भी प्रदान करता है।

प्रतिभा दिवस का अंतिम चरण 26 और 27 नवंबर को मुंबई में एमएसएलटीए मैदान में हुआ। भारतीय टेनिस के गणमान्य व्यक्तियों और प्रभावशाली हितधारकों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया। TPL की एक प्रेस रिलीज के अनुसार, MSLTA के सचिव और AITA के संयुक्त सचिव सुंदर अय्यर, क्रमशः मुंबई लियोन आर्मी और पुणे जगुआर, गौरव कपाड़िया और राधिका तुलपुले के टीम मेंटर के साथ इस कार्यक्रम में उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें-  FIFA World Cup 2022: कतर में स्पेन को चीयर करते हुए नजर आए Paula Badosa और उनके प्रेमी

TPL 2022: इस कार्यक्रम में टेनिस प्रीमियर लीग के उत्साही सह-संस्थापक कुणाल ठाकुर और मृणाल जैन भी उपस्थित थे। मुंबई लियोन आर्मी के मालिक श्याम पटेल भी प्रतिस्पर्धा कर रहे युवा एथलीटों के कौशल को जानने के लिए कार्यक्रम में उपस्थित थे।

सुंदर अय्यर ने कहा कि, “टेनिस प्रीमियर लीग शानदार काम कर रही है। हम महाराष्ट्र राज्य लॉन टेनिस संघ (एमएसएलटीए) और एआईटीए की ओर से लीग को पूरा समर्थन दे रहे हैं। खिलाड़ियों और कोचों को अच्छा प्रदर्शन मिल रहा है और हम इसके जरिए एक समुदाय का निर्माण कर रहे हैं। यह लीग पूरी तरह से एक नई अवधारणा है और भारतीय टेनिस में इसकी बहुत जरूरत थी।

“खिलाड़ियों की संख्या पिछले कुछ वर्षों में बढ़ रही है, यदि आप महाराष्ट्र को ही देखें, तो अधिकांश राष्ट्रीय चैंपियन महाराष्ट्र से हैं और अधिकांश टूर्नामेंट महाराष्ट्र में होते हैं। कुणाल और मृणाल ने टेनिस समुदाय को एक साथ लाने का शानदार काम किया है। टीपीएल के सह-संस्थापक टेनिस में प्रदर्शन के मामले में मुंबई को फिर से आगे बढ़ते हुए देखना चाहते हैं, जैसा कि कुछ साल पहले हुआ करता था और टैलेंट डे की पहल इसे बखूबी कर रही है।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़