ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीआज French Open 2023 के चौथे दौर में भिड़ेंगे ये खिलाड़ी

आज French Open 2023 के चौथे दौर में भिड़ेंगे ये खिलाड़ी

टेनिस न्यूज़: आज French Open 2023 के चौथे दौर में भिड़ेंगे ये खिलाड़ी

French Open 2023: वर्ल्ड नंबर 1 इगा स्वेटेक (Iga Swiatek) सोमवार, 5 जून 2023 को फ्रेंच ओपन 2023 में चौथे राउंड में हेडलाइन एक्शन होंगी। स्वेटेक का सामना चौथे राउंड में लेसिया सुरेंको से होगा। पुरुष एकल में कैस्पर रुड, होल्गर रूण और अलेक्जेंडर ज्वेरेव अपने-अपने चौथे दौर के मैच खेलेंगे। रूड का सामना निकोलस जैरी से है। होल्गर रूण (Holger Rune) इस बीच बाद में दिन में फ्रांसिस्को सेरुंडोलो से भिड़ेंगे।

ये भी पढ़ें- French Open 2023 के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे ये खिलाड़ी

French Open 2023: फ्रेंच ओपन में होने वाले आज के मैच

पुरुष एकल

कैस्पर रूड बनाम निकोलस जैरी – दोपहर 3.45 बजे

होल्गर रूण बनाम फ्रांसिस्को सेरुंडोलो – दोपहर 3.45 बजे

अलेक्जेंडर ज्वेरेव बनाम ग्रिगोर दिमित्रोव – रात 11.45 बजे

महिला एकल

इगा स्वेटेक बनाम लेसिया सुरेंको – शाम 5.45 बजे

कोको गौफ बनाम अन्ना शमीडलोवा – शाम 5.45 बजे

कैस्पर रूड बनाम निकोलस जैरी
कैस्पर रूड फ्रेंच ओपन में अपनी दूसरी क्वार्टर फाइनल उपस्थिति बनाने का लक्ष्य बना रहे हैं। टूर्नामेंट के चौथे दौर में पिछले साल के फाइनलिस्ट रूड का सामना निकोलस जैरी से होगा। चौथी वरीयता प्राप्त एलियास यमर के खिलाफ सीधे सेटों में अपना पहला मैच जीता। अगले दो राउंड में उन्होंने गिउलिओ ज़ेपिएरी और झिनवेन झांग के खिलाफ चार सेट जीत हासिल की।

निकोलस जैरी ने टूर्नामेंट में अब तक का अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दर्ज किया है और अब उनकी नजर किसी ग्रैंड स्लैम इवेंट में अपने करियर के पहले क्वार्टरफाइनल पर है। जैरी ने ह्यूगो डेलियन के खिलाफ सीधे सेटों में जीत हासिल की। इसके बाद उन्होंने 16वीं वरीयता प्राप्त टॉमी पॉल और मार्कोस गिरोन को चार सेटों में हरा कर कैस्पर रूड के खिलाफ संघर्ष स्थापित किया।

इगा स्वेटेक बनाम लेसिया सुरेंको
वर्ल्ड नंबर 1 इगा स्वेटेक ने 6-0 से जीत दर्ज कर चौथे दौर में प्रवेश किया। तीसरे दौर में वांग ज़िन्यू के खिलाफ 6-0 से जीत हासिल की। उन्होंने पहले दो राउंड में क्रिस्टीना बुक्सा और क्लेयर लियू के खिलाफ पहले दो राउंड में 6-4, 6-0 से जीत दर्ज की। चौथे राउंड में उन्होंने लेसिया सुरेंको को हराया।

लेसिया सुरेंको ने भी पहले तीन राउंड में सीधे सेटों में जीत दर्ज की है। उन्होंने अपने अभियान की शुरुआत 13वीं वरीयता प्राप्त बारबोरा क्रेजिक्कोवा के खिलाफ 6-2, 6-4 से जीत के साथ की। अगले दो राउंड में उन्होंने लॉरेन डेविस और बियांका एंड्रीस्कू को पीछे छोड़ा।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़