ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसTennis Sports : सुपरटेनिस 2027 तक इटली में यूएस ओपन का...

Tennis Sports : सुपरटेनिस 2027 तक इटली में यूएस ओपन का घरेलू मैदान होगा

टेनिस न्यूज़: Tennis Sports : सुपरटेनिस 2027 तक इटली में यूएस ओपन का घरेलू मैदान होगा

Tennis Sports : सुपरटेनिस 2027 तक इटली में यूएस ओपन का घरेलू मैदान होगा. एक नया समझौता होने के बाद सुपरटेनिस को 2027 तक इटली में यूएस ओपन (US Open) दिखाने का विशेष अधिकार दिया गया है.

यूएसटीए और स्पोर्टकास्ट एक प्रेस विज्ञप्ति में घोषित समझौते पर पहुंचे. स्पोर्टकास्ट इतालवी टेनिस और पैडल फेडरेशन समूह की कंपनी है जो इटली में सुपरटेनिस टीवी चैनल का प्रबंधन करती है.

प्रेस विज्ञप्ति में यूएसटीए ने पुष्टि की कि वे 2027 तक यूएस ओपन दिखाने के लिए सुपरटेनिस के लिए स्पोर्टकास्ट के साथ पांच साल के समझौते पर पहुंच गए हैं.

सौदे का मतलब है कि सुपरटेनिस सुपरटेनीएक्स डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कवरेज के साथ-साथ सर्वश्रेष्ठ दैनिक मैचों को लाइव और विलंबित दिखाएगा, जो एफआईटीपी सदस्यों और ग्राहकों को दो सप्ताह के टूर्नामेंट में सभी मैचों को स्ट्रीम करने की सुविधा देता है.

Tennis Sports :  इसका मतलब यह भी है कि यूएस ओपन विंबलडन, डेविस कप और सुपरटेनिस पर दिखाए जाने वाले कई एटीपी और डब्ल्यूटीए कार्यक्रमों में शामिल होगा.

कोरियो ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा यूएसटीए के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी, क्रिस्टन कोरियो ने आज की घोषणा पर यह कहा सुपरटेनिस इटली में खेल के लिए एक भरोसेमंद घर साबित हुआ है.

प्रतिभा की इस उभरती पीढ़ी में कई इतालवी खिलाड़ियों के साथ, यह नई साझेदारी शुरू करने का एक रोमांचक समय है और हम यूएस ओपन के लिए दर्शकों को बढ़ाना जारी रखने के लिए सुपरटेनिस के साथ मिलकर काम करने की आशा करते हैं.

Indian Wells 2023 : एलेना रयबकिना ने इंडियन वेल्स के फाइनल में आर्यना सबालेंका को हराया

इस बीच, इतालवी टेनिस और पैडल फेडरेशन के अध्यक्ष, एंजेलो बिनघी, नवीनतम समाचार से खुश थे और उन्होंने इतालवी टेनिस पर इसके प्रभाव के बारे में बात की.

बिनाघी ने कहा इतालवी टेनिस और पैडल फेडरेशन हमारे देश में महान टेनिस के प्रचार के माध्यम से अपनी विकास नीति जारी रखे हुए है, और 15 साल पहले सुपरटेनिस चैनल की स्थापना के साथ, इसने हमारे समर्पित दर्शकों के लिए टेनिस के खेल को वापस लाया.

Tennis Sports :  विंबलडन का व्यापक कवरेज प्रदान करने के साथ-साथ, अब सभी इतालवी टेनिस प्रशंसकों के लिए एक और टेनिस ग्रैंड स्लैम उपलब्ध कराने पर गर्व महसूस कर रहे हैं.

यूएस ओपन एक ऐसा टूर्नामेंट है जिसने हाल ही में कुछ अविश्वसनीय कहानियां प्रदान की हैं, जिसमें ऐतिहासिक 2015 यूएस ओपन फाइनल भी शामिल है, जिसमें फ्लाविया पेनेटा ने रोबर्टा विंची पर जीत हासिल की थी.

सुपरटेनिस अपने दर्शकों को जिस स्तर की पहुंच प्रदान कर सकता है, वह केवल टेनिस को और बढ़ावा देने और हमारे राष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ियों के समर्थन को बढ़ाने में योगदान देगा.

इस साल का यूएस ओपन 28 अगस्त से 10 सितंबर तक होगा, जिसमें इगा स्वोटेक और कार्लोस अल्कराज अपने खिताब का बचाव करने की कोशिश करेंगे.

Indian Wells 2023 : कार्लोस अल्कराज ने इंडियन वेल्स के फाइनल में डेनियल मेदवेदेव को हराया

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़