ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़राष्ट्रीय टेनिसTennis Premier League 2022: आज से पुणे में शुरू होगा टेनिस प्रीमियर...

Tennis Premier League 2022: आज से पुणे में शुरू होगा टेनिस प्रीमियर लीग का चौथा सीजन

टेनिस न्यूज़: Tennis Premier League 2022: आज से पुणे में शुरू होगा टेनिस प्रीमियर लीग का चौथा सीजन

Tennis Premier League 2022: टेनिस प्रीमियर लीग 7 दिसंबर 2022 से पुणे के शानदार बालेवाड़ी स्टेडियम में शुरू होने वाली है। टेनिस प्रीमियर लीग के भव्य उद्घाटन समारोह में अभिनेत्री और पुणे जगुआर की सह-मालिक श्रीमती सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने भाग लिया। भारतीय टेनिस आइकन और मुंबई लियोन आर्मी के सह-मालिक लिएंडर पेस (Leander Paes) भी टेनिस प्रीमियर लीग के जीवंत उद्घाटन समारोह में शामिल हुए।

आठ फ्रेंचाइज़ियों के सभी टीम मालिकों ने भी 7 दिसंबर को टेनिस प्रीमियर लीग के उद्घाटन समारोह की शोभा बढ़ाई। पुणे जगुआर के मालिक श्री पुनीत बालन, पंजाब टाइगर्स के मालिक श्री रमिंदर सिंह, मुंबई लियोन आर्मी के मालिक श्री श्याम पटेल, बेंगलुरु स्पार्टन्स के मालिक श्री कपिल झवेरी, फाइनकैब के मालिक श्री बृजगोपाल भुटाडा पुणे में टीपीएल के पहले दिन हैदराबाद स्ट्राइकर्स, श्री स्नेह पटेल, दिल्ली बिन्नी ब्रिगेड के मालिक, श्री रामकु पटगीर, गुजरात पैंथर्स के मालिक और श्री शैलेश अलगिया, चेन्नई स्टालियन के मालिक उपस्थित थे।

Tennis Premier League 2022: एस.के. म्यूजिक वर्क्स ने हाल ही में कतर फीफा विश्व कप 2022 के उद्घाटन समारोह में प्रदर्शन करने के बाद टेनिस प्रीमियर लीग के उद्घाटन समारोह में शानदार प्रदर्शन किया।

इस क्रांतिकारी लीग के पहले दिन पहले मुकाबले में दिल्ली बिन्नी की ब्रिगेड शाम 4.30 बजे पुणे जगुआर से भिड़ेगी। पहले दिन का अगला मुकाबला शाम 5.55 बजे गुजरात पैंथर्स और मुंबई लियोन आर्मी के बीच होगा, जिसके बाद बेंगलुरु स्पार्टन्स और टीपीएल की नवीनतम फ्रेंचाइजी पंजाब टाइगर्स के बीच मैच होगा, जो शाम 7.20 बजे शुरू होगा। टेनिस प्रीमियर लीग के पहले दिन का आखिरी मैच चेन्नई स्टालियंस का सामना फिनकैब हैदराबाद स्ट्राइकर्स से होगा, जो रात 8.45 बजे शुरू होगा।

टेनिस प्रीमियर लीग के सह-संस्थापक कुणाल ठाकुर ने कहा कि, “टेनिस प्रीमियर लीग का चौथा सीजन पहले से कहीं ज्यादा बड़ा होने जा रहा है। आज केवल पहला दिन है और यहां बालेवाड़ी स्टेडियम में पहले से ही बड़ी संख्या में प्रशंसक सीट भर चुके हैं। हम टेनिस के कुछ विशिष्ट स्तर के गवाह बनने जा रहे हैं, यह इस बात का प्रमाण है कि लीग विशेष रूप से भारतीय टेनिस प्रशंसकों के लिए कितनी क्रांतिकारी है, जो भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय टेनिस के कुछ सबसे बड़े सितारों को एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हुए देखने को मिलेगी।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़