ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामTennis News Today : इगा स्वोटेक ने कैमिला ओसोरियो पर जोरदार जीत...

Tennis News Today : इगा स्वोटेक ने कैमिला ओसोरियो पर जोरदार जीत हासिल किया

टेनिस न्यूज़: Tennis News Today : इगा स्वोटेक ने कैमिला ओसोरियो पर जोरदार जीत हासिल किया

Australian Open 2023 : कल हुए ऑस्ट्रेलियन मैच में दुनिया की नंबर 1 खिलाड़ी इगा स्वोटेक (Inga Swiatek) ने कैमिला ओसोरियो (Camila Osorio) तीसरे दौर में पहुंच गई.

ऑस्ट्रेलियन ओपन 2023 (Australian Open 2023) के तीसरे दिन की शुरुआत इगा स्वोटेक ने कैमिला ओसोरियो (Camila Osorio) पर 6-2, 6-3 से निर्णायक जीत के साथ की. उन्होंने इस जीत को कैमिला ओसोरियो (Camila Osorio) से काफी दूर रक्खा

स्वियाटेक ने मैच के बाद कोर्ट पर जेलेना डोकिक (Jelena Dokic) से कहा मुझे लगता है कि स्कोर जितना कहता है, यह उससे कहीं ज्यादा कठिन था। यह वास्तव में तीव्र, शारीरिक रूप से था, और कैमिला ओसोरियो (Camila Osorio) वास्तव में हर गेंद पर दौड़ रही थी। उसने हार नहीं मानी, और मुझे कई अंक मुफ्त में नहीं दिए, इसलिए मुझे वास्तव में उनमें से प्रत्येक के लिए वास्तव में काम करने की आवश्यकता थी।

Australian Open 2023 : यह कठिन था, लेकिन मैं वास्तव में खुश हूं कि मैं लगातार सक्रिय रही और दबाव के साथ थोड़ा तेज खेलने की कोशिश कर रही थी । मैं वास्तव में खुश हूं कि मैं जीत गई और अगला दौर खेल सकती हूं।

जर्मन प्रतिद्वंद्वी जुले निमेयर (Jule Niemeyer) के खिलाफ कड़ी टक्कर देने वाली खिलाड़ी के रूप में इगा स्वोटेक (Inga Swiatek) और कैमिला ओसोरियो (Camila Osorio) को कोलंबियाई ने शीर्ष वरीय खिलाड़ी को बाधित करने के लिए वह सब किया जो वह कर सकती थी, अंततः कोई फायदा नहीं हुआ क्योंकि स्वोटेक ने 84 मिनट में जीत हासिल की।

Australian Open 2023 : इगा स्वोटेक (Inga Swiatek) ने 2022 में इतना प्रभावशाली टेनिस खेला कि यह सवाल करना आसान नहीं था कि वह नए साल में अक्सर अपराजेय फॉर्म को कितना बनाए रख सकती है। उन्होंने आर्य सबालेंका (Aryna Sabalenka) को एक फ्लैट डब्ल्यूटीए फाइनल (WTA Finals) हार और ठीक होने के तनाव के साथ सीज़न समाप्त किया.

बहुत कम सुधार  वह चरम रूप उसके युनाइटेड कप (United Cup) अभियान के अंत में उसे अभिभूत करने के लिए दिखाई दिया क्योंकि वह जेसिका पेगुला (Jessica Pegula) से एक सदमे की हार के बाद आँसू में टूट गई।

पिछले चैंपियन को अपने हाई-ऑक्टेन ग्राउंडस्ट्रोक को टर्बो में स्थानांतरित करने के लिए लय की आवश्यकता होती है, इगा स्वोटेक (Inga Swiatek) के असंभव रूप से उच्च मार्जिन ने उन्हें पहले-स्ट्राइक टेनिस का त्याग किए बिना फॉर्म में खेलने की अनुमति दी, जिसने पहले ही तीन प्रमुख खिताब अर्जित किए हैं।

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़