ads banner
ads banner

Tennis News Today : Andy Murray ने Matteo Berretini को हराकर इतिहास लिखा

टेनिस न्यूज़: Tennis News Today : Andy Murray ने Matteo Berretini को हराकर इतिहास लिखा

Australian Open : एंडी मरे (Andy Murray) ने एक नए डेटा के साथ ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) इतिहास को फिर से लिखा. तीन ग्रैंड स्लैम खिताब (Grand Slam Titles) जीतने वाला विजेता मेलबर्न में 50 जीत के साथ शीर्ष 5 में प्रवेश कर गए है.

एंडी मरे (Andy Murray) ने ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open 2023) में रिकॉर्ड के इतिहास को फिर से लिखा। पहले दौर में, ग्रैंड स्लैम चैंपियन (Grand Slam champion) ने मैटियो बेरेटिनी (Matteo Berretini) को हरा दिया, एक टकराव का फैसला टाईब्रेकर से हुआ.

Australian Open : एंडी मरे (Andy Murray) से एक कदम दूर आया, जब मैटियो बेरेटिनी (Matteo Berretini) के पास मैच अंक थे, लेकिन नेट पर एक बैकहैंड के साथ उसने बाद के सपनों को चकनाचूर कर दिया और पूर्व नंबर एक को इस सफलता की कुंजी दी.

वह जीत जो एंडी मरे (Andy Murray को न केवल दूसरा दौर दिलाती है, बल्कि उसे ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open 2023) के इतिहास में भेजती है। दो बार की विंबलडन विजेता (Wimbledon winner) के लिए यह पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट (Grand Slam tournament) में 50वीं जीत है। इस सफलता के साथ, मैच के 4 घंटे 50 के बाद, वह मेलबर्न में सबसे अधिक जीत हासिल करने वाले शीर्ष 5 टेनिस खिलाड़ियों में से एक हो गए.

Australian Open : एंडी मरे (Andy Murray) ने एक नए डेटा के साथ ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open 2023) को फिर से लिखा. आगे, हालांकि, Australian Open में सबसे अधिक जीत वाले तीन खिलाड़ी, जैसे कि जोकोविच, फेडरर, राफेल नडाल (Rafael Nadal) हैं, लेकिन यह संख्या आगे के अपडेट के अधीन है साथ ही सर्बियाई के लिए, जो 82 की ऊंचाई पर दूसरे स्थान पर है.

आइए जानते है Tennis balls के बारे में सम्पूर्ण जानकारी

दूसरी ओर, पूर्व स्विस टेनिस खिलाड़ी (Swiss tennis player) स्टैंडिंग का नेतृत्व करता है, जिसने मेलबोर्न पार्क (Melbourne Park) में उसके लिए एक सौ: 102 जीत पार कर ली है। एक सफलता जो ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) के पांच संस्करणों के फाइनलिस्ट की मां जूडी मरे (Judy Murray) को भी दोहराना चाहती थी.

Australian Open : ओपन एरा (Open Era) ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open 2023) में केवल 5 खिलाड़ियों ने 50 मैच जीत दर्ज की है उन्होंने मैच प्वाइंट का वीडियो पोस्ट करते हुए ट्विटर पर लिखा, जिसने उन्हें जीत संख्या 50 दी. बारिश के कारण, एंडी मरे (Andy Murray) को अभी तक पता नहीं है.

प्रतिद्वंद्वी जो ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open 2023) में दूसरे दौर में सामना कर सकता है यह या तो घरेलू नायकों में से एक हो सकता है, युगल खिताब के धारक, थानासी कोकिनाकिस (Thanasi Kokkinakis) या फैबियो फोगनिनी (Fabio Fognini) है.

ATP Finals 2022 : इस टूर्नामेंट में Taylor Fritz ने फेलिक्स ऑगर-अलीसिमे को हराया

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़