ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़राष्ट्रीय टेनिसTennis News: MS Dhoni ने डबल्स इवेंट में जेएससीए टेनिस चैंपियनशिप जीती

Tennis News: MS Dhoni ने डबल्स इवेंट में जेएससीए टेनिस चैंपियनशिप जीती

टेनिस न्यूज़: Tennis News: MS Dhoni ने डबल्स इवेंट में जेएससीए टेनिस चैंपियनशिप जीती

Tennis News: यह कोई रहस्य नहीं है कि क्रिकेट एकमात्र ऐसा खेल नहीं है जिसमें भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) उत्कृष्ट हैं। वॉलीबॉल से लेकर मोटरस्पोर्ट्स तक धोनी लगभग सब कुछ खेलते हैं। लेकिन हाल ही में धोनी ने युगल स्पर्धा में एक स्थानीय टेनिस टूर्नामेंट जीता। इस कार्यक्रम का आयोजन झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (JSCA) ने किया था।

ये भी पढ़ें- ATP Tour Finals 2022: मस्ट विन मैच में राफेल नडाल करेंगे फेलिक्स ऑगर अलियासिम का सामना

कंट्री क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित टेनिस टूर्नामेंट का फाइनल गुरुवार को धोनी-बजाज और खनैया-रोहित की जोड़ियों के बीच खेला गया। धोनी और बजाज की जोड़ी ने 6-2 की बढ़त हासिल की। लेकिन खराब रोशनी के कारण मैच रोक दिया गया। सोमवार को बाकी बचे दो सेट खेले गए और धोनी-बजाज की जोड़ी विजयी रही।

Tennis News: रिपोर्ट्स बताती हैं कि भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी से अब बीसीसीआई द्वारा बात की जा रही है। भारतीय बोर्ड धोनी को चाहता है। जिनके पास आईसीसी खिताब जीतने का अनुभव है। इसी रिपोर्ट से यह भी पता चलता है कि धोनी 2023 सीजन के बाद आईपीएल से संन्यास ले लेंगे।

ये भी पढ़ें- ATP Tour Finals 2022: आज Casper Ruud करेंगे Taylor Fritz का सामना

बीसीसीआई उसके अनुभव और तकनीकी कौशल का सही तरीके से उपयोग करने के लिए उत्सुक है और इसमें पूर्व भारतीय कप्तान शामिल होंगे। भारत के पूर्व कप्तान ने यूएई में टी20 विश्व कप 2021 के दौरान टीम के साथ काम किया था।लेकिन वह अंतरिम क्षमता में थे।

इस कदम से मुख्य कोच राहुल द्रविड़ पर काम का बोझ भी कम होगा। ऐसी अफवाहें हैं कि रोहित शर्मा कप्तान के रूप में पद छोड़ देंगे और हार्दिक पांड्या उनकी जगह लेंगे। हार्दिक गुजरात टाइटंस के लिए एक कप्तान के रूप में सफल रहे हैं।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़