ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीLatest Tennis News : एम्मा रेडुकानू दाहिने हाथ की चोट के कारण...

Latest Tennis News : एम्मा रेडुकानू दाहिने हाथ की चोट के कारण अपने पहले दौर के मैच से हट गई हैं

टेनिस न्यूज़: Latest Tennis News : एम्मा रेडुकानू दाहिने हाथ की चोट के कारण अपने पहले दौर के मैच से हट गई हैं

Emma Reducanu News : एम्मा रेडुकानू दाहिने हाथ की चोट के कारण अपने पहले दौर के मैच से कुछ घंटे पहले मैड्रिड ओपन से हट गई हैं

एम्मा रेडुकानू (Emma Reducanu) टूर्नामेंट के बाद डब्ल्यूटीए के शीर्ष 100 से बाहर हो जाएंगी; 20 वर्षीय ब्रिटिश नंबर 1 को बुधवार को मैड्रिड ओपन (Madrid Open) के पहले दौर में बल्गेरियाई विक्टोरिया तोमोवा (Victoria Tomova) से खेलना था

एम्मा रेडुकानू (Emma Reducanu) दाहिने हाथ की चोट के कारण अपने पहले दौर के मैच से कुछ घंटे पहले मैड्रिड ओपन (Madrid Open) से हट गई हैं।

Emma Reducanu News : ब्रिटिश नंबर 1 और 2021 यूएस ओपन चैंपियन (US Open champion) टूर्नामेंट के बाद दुनिया में डब्ल्यूटीए के शीर्ष 100 से बाहर हो जाएंगी क्योंकि उनकी वापसी होगी।

एम्मा रेडुकानू (Emma Reducanu) को अपने दूसरे क्ले-कोर्ट टूर्नामेंट के शुरुआती दौर में बल्गेरियाई विक्टोरिया तोमोवा (Victoria Tomova) से खेलना था क्योंकि वह 28 मई से शुरू होने वाले फ्रेंच ओपन के लिए तैयार हो गई है।

20 वर्षीय को पिछले हफ्ते स्टटगार्ट ओपन (Stuttgart Open) के पहले दौर में जेलेना ओस्टापेंको (Jelena Ostapenko) से एकतरफा सीधे सेटों में हार का सामना करना पड़ा, जिसमें लातवियाई एक घंटे के भीतर 6-2 6-1 से जीत गई।

Emma Reducanu News : मार्च के अंत में मियामी ओपन (Miami Open) में बियांका एंड्रीस्कू (Bianca Andreescu) के पहले दौर से बाहर होने के बाद, रेडुकानू की 2023 की यह पांचवीं हार थी।

बियांका एंड्रीस्कू से अपनी हार के बाद, एम्मा रेडुकानू (Emma Reducanu) ने कहा था कि वह इस बारे में नए सिरे से सलाह लेंगी कि इस सीजन में कलाई की समस्याओं को कैसे ठीक किया जाए।

यह कुछ ऐसा है जिसे मैं कुछ समय से मैनेज कर रही हूं.’ मैं अल्पावधि में खेलने में सक्षम हूं लेकिन वर्तमान समाधान बहुत व्यवहार्य दीर्घकालिक नहीं हैं।

अप्रैल में फ़्रांस के साथ ग्रेट ब्रिटेन के बिली जीन किंग कप संघर्ष के लिए रेडुकानू ने खुद को अनुपलब्ध बना लिया, ताकि क्ले-कोर्ट सीज़न के लिए सर्वोत्तम तैयारी संभव हो सके।

Tennis News : Lawn Tennis Association ने कहा रूसी और बेलारूसी खिलाड़ियों 1.1 मिलियन के जुर्माने को कम किया जा सकता है

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़