ads banner
ads banner

Stuttgart Open 2023 : Iga Swiatek ने Aryna Sabalenka को हराकर लगातार दूसरा स्टटगार्ट खिताब जीता

टेनिस न्यूज़: Stuttgart Open 2023 : Iga Swiatek ने Aryna Sabalenka को हराकर लगातार दूसरा स्टटगार्ट खिताब जीता

Stuttgart Open 2023 : चार साल में डब्ल्यूटीए के नंबर 1 और नंबर 2 के बीच पहले मैच में, स्वोटेक ही थी जो उच्च-गुणवत्ता, और सीधे, दो सेटों में शीर्ष पर आई.

इगा स्वोटेक (Iga Swiatek) और आर्यना सबालेंका (Aryna Sabalenka) के बीच रविवार के पोर्श टेनिस ग्रां प्री फाइनल (Porsche Tennis Grand Prix final) में 2023 में महिला टेनिस के लिए वाटरशेड के सभी क्षण थे.

WTA के नंबर 1 और नंबर 2 खिलाड़ियों के बीच चार साल में पहला मैच इगा स्वोटेक और आर्यना सबालेंका के बीच सातवीं सर्वकालिक बैठक, लेकिन दौरे के सर्वसम्मत शीर्ष खिलाड़ियों के रूप में उनकी पहली बैठक हैं कि इन-फॉर्म ऑस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन के पास महिलाओं की रैंकिंग के शीर्ष पर पोलिश स्टार को हटाने के लिए वास्तव में क्या है.

1 घंटे और 50 मिनट के बाद, इगा स्वोटेक (Iga Swiatek) ने दिखाया कि वह अभी भी हरा देने वाली खिलाड़ी क्यों है: विश्व नंबर 1 स्वोटेक ने विश्व नंबर 2 सबालेंका को उच्च-गुणवत्ता में बढ़त दी, लेकिन अंत में सीधे, दूसरे वर्ष के लिए स्टटगार्ट में , 6-3, 6-4 से जीत हासिल किया.

Stuttgart Open 2023 : स्वोटेक 2015 और 2016 में एंजेलिक कर्बर के बाद से स्टटगार्ट में बैक-टू-बैक ट्रॉफी (और कस्टम पोर्श) जीतने वाली पहली खिलाड़ी हैं.

इगा स्वोटेक (Iga Swiatek) ने अपने विजेता भाषण में कहा मेरे विचारों को एक साथ लाना भी मुश्किल है। आर्यना इतना शानदार सीजन रहा है . मैं वास्तव में खुश हूं कि हम इतने सुसंगत हैं और हम इतने शानदार मैच खेल सकते हैं। एक साथ, क्योंकि मुझे लगता है कि प्रशंसक इसका आनंद ले रहे हैं.

इगा स्वोटेक (Iga Swiatek) स्टटगार्ट में आई थी , जब रिब की चोट के परिणामस्वरूप एक महीने से अधिक समय तक उन्होंने एक भी टूर्नामेंट नहीं खेला था.

Stuttgart Open 2023 : जिसने उसे मियामी ओपन और पोलैंड के बिली जीन किंग कप क्वालीफायर दोनों से बाहर कर दिया था। 2022 से अधिक डब्ल्यूटीए न्यूकमर ऑफ द ईयर झेंग किनवेन और पूर्व स्टटगार्ट चैंपियन करोलिना प्लिस्कोवा (एक सेट से नीचे) की जीत ने उन्हें सेमीफाइनल में पहुंचा दिया, और वह फिर से फाइनल में पहुंच गईं, जब ओंस जैबुर सिर्फ तीन गेम के बाद पिंडली की चोट के साथ रिटायर हो गईं थी.

अपनी टीम को जीत के लिए धन्यवाद देते हुए, स्वेटेक ने कहा पिछले कुछ हफ्तों में यह इतना गहन समय रहा है, कभी-कभी कठिन निर्णय, लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि हम सही निर्णय ले रहे हैं.

भले ही वह स्टटगार्ट को पीछे छोड़ रही है, सबालेंका अभी भी 2023 में 23 मैच जीत के साथ दौरे का नेतृत्व कर रही है.

Tennis News : Lawn Tennis Association ने कहा रूसी और बेलारूसी खिलाड़ियों 1.1 मिलियन के जुर्माने को कम किया जा सकता है

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़