ads banner
ads banner

Stuttgart Open 2023 : Iga Swiatek ने Qinwen Zheng को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया

टेनिस न्यूज़: Stuttgart Open 2023 : Iga Swiatek ने Qinwen Zheng को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया

Stuttgart Open 2023 : इगा स्वोटेक ने अपने चीनी प्रतिद्वंद्वी किनवेन झेंग (Qinwen Zheng) को आसानी से 6:1, 6:4 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया अगले दौर में वह चेक खिलाड़ी कैरोलिना प्लिस्कोवा (Karolina Pliskova) से भिड़ेंगी।

एक महीने से अधिक के ब्रेक के बाद यह पोलिश खिलाड़ी का पहला मैच था, रिब की चोट के बाद इंडियन वेल्स (Indian Wells) में 18 मार्च को उनका आखिरी मैच था।

स्टटगार्ट ओपन (Stuttgart Open) मिट्टी के मौसम की शुरुआत का प्रतीक है, जिस सतह पर इगा स्वोटेक (Iga Swiatek) अपनी सबसे बड़ी सफलताओं का जश्न मनाया है।

हालांकि आम तौर पर एक कठिन प्रतिद्वंद्वी भले ही इगा स्वोटेक (Iga Swiatek) ने अपने करियर में दो बार देखा हो किनवेन झेंग (Qinwen Zheng) उसका सर्वश्रेष्ठ नहीं था।

Tennis News : Lawn Tennis Association ने कहा रूसी और बेलारूसी खिलाड़ियों 1.1 मिलियन के जुर्माने को कम किया जा सकता है

Stuttgart Open 2023 : उसने बहुत सारी गलतियाँ कीं और लगातार गेम छोड़े। दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी को पहला सेट 6:1 से जीतने में सिर्फ आधा घंटा लगा।

इगा स्वोटेक (Iga Swiatek) दूसरे में भी तेजी से ब्लॉक से बाहर हो गया, उसने झेंग की सर्विस को तोड़ते हुए 4:2 का फायदा उठाया। हालांकि, उसकी प्रतिद्वंद्वी ने यह दिखाना शुरू कर दिया कि उसे सर्किट पर सबसे प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ियों में से एक क्यों माना जाता है, और अधिक आक्रामक तरीके से मारना और इगा स्वोटेक को तोड़ना, इस प्रक्रिया में 5:4 जाना।

हालांकि, पोल ने पहल को फिर से शुरू किया, सभी महत्वपूर्ण नौवें गेम को जीत लिया और फिर सेट पर कब्जा करने के लिए उस गति का उपयोग किया।

शुक्रवार को दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी का सामना चेक करोलिना प्लिस्कोवा से होगा, जिन्होंने दूसरे दौर में डोना वेकिच को तीन सेटों में हराया।

Tennis News : Lawn Tennis Association ने कहा रूसी और बेलारूसी खिलाड़ियों 1.1 मिलियन के जुर्माने को कम किया जा सकता है

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़