ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीFrench Open 2023 से पहले सितसिपास हुए अपने कोच से अलग

French Open 2023 से पहले सितसिपास हुए अपने कोच से अलग

टेनिस न्यूज़: French Open 2023 से पहले सितसिपास हुए अपने कोच से अलग

French Open 2023: ऑस्ट्रेलियाई पूर्व टेनिस स्टार मार्क फिलिपोसिस (Mark Philippoussis) अब दुनिया के नंबर पांच स्टेफानोस सितसिपास (Stefanos Tsitsipas) को कोच करने में मदद नहीं कर रहे हैं, इसे “एक महान सवारी” का अंत कहते हैं। फिलिपोसिस पिछले सीज़न के दूसरे भाग में कोच बॉक्स में सितसिपास के पिता एपोस्टोलोस के साथ शामिल हुए और ग्रीक खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल (Australian Open final) में मार्गदर्शन करने में मदद की।

ये भी पढ़ें- ATP Rankings: Rohan Bopanna की हुई टॉप 10 में वापसी

सितसिपास जिन्हें जनवरी में फाइनल में नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) ने हराया था, उन्होंने पहले “बुद्धिमान व्यक्ति” फिलिपोसिस के प्रभाव की सराहना की थी। लेकिन विंबलडन के पूर्व और ग्रीक विरासत के यूएस ओपन फाइनलिस्ट 46 वर्षीय फिलिपोसिस ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि फ्रेंच ओपन से कुछ दिन पहले साझेदारी खत्म हो गई है।

French Open 2023: उन्होंने नहीं कहा क्यों।

ये भी पढ़ें- Geneva Open 2023 : Wu Yibing क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

फिलीपोसिस ने मंगलवार को कहा कि, “आपकी टीम का हिस्सा बनने के अवसर के लिए धन्यवाद।”

“यह एक शानदार सवारी और अनुभव था और मुझे इस बात पर गर्व है कि हमने कम समय में एक साथ हासिल किया। मैं कोर्ट के अंदर और बाहर आपके स्वास्थ्य, खुशी और आपके भविष्य के लिए सफलता की कामना करता हूं।

लेकिन सितसिपास के पिता अभी भी उनके मुख्य कोच बने हुए हैं।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़