ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीRome Open 2023 के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे Tsitsipas

Rome Open 2023 के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे Tsitsipas

टेनिस न्यूज़: Rome Open 2023 के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे Tsitsipas

Rome Open 2023: स्टेफानोस सितसिपास (Stefanos Tsitsipas) ने बुधवार सुबह 1:43 बजे फोरो इटालिको में एक लंबा दिन समाप्त किया। जब उन्होंने घरेलू पसंदीदा लोरेंजो मुसेटी (Lorenzo Musetti) को 7-5, 7-5 से हराकर इंटरनैशनली बीएनएल डी ‘इटालिया के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

मंगलवार को जब खेल रोम में शुरू हुआ तो तीन इतालवी एकल खिलाड़ी टूर्नामेंट में बने रहे। दिन के अंत तक तीनों को समाप्त कर दिया गया, जिसमें सितसिपास ने उनमें से दो को भेज दिया। पांचवीं सीड ने दोपहर में लोरेंजो सोनेगो के खिलाफ सीधे सेटों में जीत हासिल की और फिर एक मैच में 18वीं सीड मुसेटी को बाहर कर दिया, जो लगभग आधी रात तक शुरू नहीं हुआ था।

“यह एक बहुत ही पूरा दिन था, मैं आपको बताता हूं। पूरा दिन कोर्ट पर बीता। यह करना ही था, बारिश रास्ते में आ गई, इसलिए मुझे खुशी है कि दिन इस तरह खत्म हुआ, ”सितसिपास ने अपने ऑन-कोर्ट साक्षात्कार में कहा। “मैंने आज वहां एक महान प्रयास किया। आज रात वास्तव में, आज नहीं!

“इस तरह से खेलना वास्तव में अद्भुत, सुखद रहा है और मुझे अभी कुछ जेड पकड़ने की जरूरत है, तैयार हो जाओ। मुझे लगता है कि कल एक दिन की छुट्टी है, इसलिए [मुझे] रिचार्ज करना है और अगले एक पर ध्यान केंद्रित करना है।”

24 वर्षीय ने मैदान में अंतिम इतालवी को हराया, लेकिन मुसेटी ने एक बड़ी लड़ाई लड़ी। सीधे सेटों की स्कोरलाइन यह नहीं दिखाती कि संघर्ष कितनी बारीकी से लड़ा गया था।

ये भी पढ़ें- French Open 2023 की एंट्री लिस्ट हुई जारी

Rome Open 2023: मैच की शुरुआत में सितसिपास डबल-ब्रेक का फायदा उठाने की कगार पर थे, लेकिन सेट के अंत में अचानक उन्होंने खुद को सर्विस पर वापस पाया। लेकिन इटालियन ने इसे तुरंत वापस कर दिया। मुसेटी ने बाउंस से सीधे जल्दी बैकहैंड लेने की कोशिश की और उस निर्णय के लिए भुगतान किया, गेंद को निर्धारित बिंदु पर बाहर कर दिया।

इतालवी भीड़ ने दूसरे सेट में शुरुआती ब्रेक के लिए उसे खुश करते हुए अपने खुद को आगे बढ़ाने की कोशिश की। लेकिन महत्वपूर्ण क्षणों में सितसिपास अपनी एटीपी हेड2हेड श्रृंखला में 5-0 की बढ़त लेने वाले अधिक स्थिर खिलाड़ी थे।

आज शाम के दूसरे-से-अंतिम मैच में मौजूदा सिनसिनाटी चैम्पियन बोर्ना कॉरिक ने हंगरी के फैबियन मारोजसन के सपने को 3-6, 6-4, 6-3 से समाप्त किया। मैड्रिड में सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद यह क्रोएशियाई का लगातार दूसरा मास्टर्स 1000 क्वार्टर फाइनल है और उनका अगला मुकाबला सितसिपास से होगा।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़