ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीFrench Open 2023 के क्वालिफाइंग राउंड में हारीं Sofia Kenin

French Open 2023 के क्वालिफाइंग राउंड में हारीं Sofia Kenin

टेनिस न्यूज़: French Open 2023 के क्वालिफाइंग राउंड में हारीं Sofia Kenin

French Open 2023: टेनिस एक क्रूर खेल हो सकता है। बस सोफिया केनिन (Sofia Kenin) से पूछिए। ढाई साल पहले केनिन एक शरद ऋतु के मंचन वाले रोलैंड गैरोस (Roland Garros) में कूप सुज़ैन-लेंगलेन को बढ़ाने से एक जीत दूर थीं। तीन संस्करण बाद में पूर्व विश्व नंबर 4 उस ऐतिहासिक अवसर के पास कहीं नहीं हैं।

11 मई को केनिन ने रोम में क्ले पर आने के लिए बेहतर दिनों के आशाजनक संकेत दिखाए, जब उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन की लड़ाई में दूसरे स्थान की आर्यना सबालेंका को पीछे छोड़ दिया। इसने 2020 के बाद से अपनी पहली शीर्ष 10 जीत हासिल की।

लेकिन ग्यारह दिन बाद केनिन फ्रेंच ओपन के पहले दौर में वाइल्ड कार्ड मार्गाक्स रूवरॉय के द्वारा क्वालीफाइंग में बाहर हो गई हैं। 278वीं रैंक वाली फ्रांसीसी महिला ने अपने ब्रेक प्वाइंट चांस पर आठ रूपांतरण दर पर नंबर 23 सीड को 6-4, 6-3 से हराया।

ये भी पढ़ें- Geneva Open 2023 : Wu Yibing पहले दौर में जीतकर आगे बढ़े

French Open 2023: दूसरी तरफ तेज-तर्रार मीरा एंड्रीवा ने अपने ग्रैंड स्लैम क्वालीफाइंग डेब्यू में प्रभावित किया। 16 वर्षीय जिन्होंने क्वालीफाइंग के बाद मटुआ मैड्रिड ओपन में अपने चौथे दौर के रन के साथ खूब सुर्खियां बटोरीं, उन्होंने नंबर 31 सीड पोलीना कुदेरमेतोवा को 6-1, 6-4 से हराया। एंड्रीवा का अगला मुकाबला एमिलियाना अरांगो से होगा।

शीर्ष क्वालीफाइंग वरीय कैमिला ओसोरियो भी सोमवार के विजेताओं में शामिल थीं। कोलंबियाई ने साइप्रस की रालुका सर्बन को 6-4, 6-3 से हराया। ओसोरियो ने पिछले साल पेरिस मेजर में घरेलू उम्मीद हार्मनी टैन पर अपनी पहली मुख्य ड्रॉ जीत हासिल की।

पुरुषों की क्वालीफाइंग कार्रवाई में अमेरिकी डेनिस कुडला और ब्रैंडन होल्ट, 37 वर्षीय पाब्लो क्यूवास के साथ, भेजे गए प्रतियोगियों में से थे।

रोम के ब्रेकआउट कलाकारों में से एक-फैबियन मरोज़सन-ने प्रमुख मंच पर पहले मुख्य ड्रॉ तक पहुंचने के लिए सफलतापूर्वक अपनी बोली खोली। हंगेरियन ने ली तू को 6-3, 6-4 से हराकर 18 वर्षीय जेरी शांग के साथ मुकाबला सेट किया।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़